जिंदा है शीना बोरा! इंद्राणी मुखर्जी के दावे पर गुवाहाटी हवाईअड्डे का CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस

Sheena Bora Murder Case: अपनी बेटी शीना बोरा (Sheena Bora) की हत्या की आरोपी इंद्राणी मुखर्जी की एक याचिका पर एक विशेष अदालत ने असम में गुवाहाटी हवाई अड्डे को पांच जनवरी के सीसीटीवी फुटेज सुरक्षित रखने और जमा करने का बृहस्पतिवार को निर्देश दिया. इंद्राणी (Indrani Mukharjee) ने दावा किया था कि दो वकीलों ने शीना बोरा के जैसी दिखने वाली एक महिला को विमान में चढ़ते हुए देखा था.

शीना बोरा को जिंदा देखने का दावा: इंद्राणी मुखर्जी ने केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की विशेष अदालत में पूर्व में दावा किया कि दो वकीलों ने इस सप्ताह बोरा (Sheena Bora) जैसी महिला को गुवाहाटी हवाईअड्डे पर देखा था. इसके साथ ही मुखर्जी ने महिला की पहचान सुनिश्चित करने के लिये हवाई अड्डे का सीसीटीवी फुटेज हासिल करने का निर्देश दिए जाने का भी अदालत से अनुरोध किया.

कोर्ट ने दिया सीसीटीवी फुटेज की जांच करने का आदेश: विशेष सीबीआई न्यायाधीश एस.पी. नाइक-निंबालकर ने गुवाहाटी हवाई अड्डे के निदेशक को पांच जनवरी के सीसीटीवी फुटेज की जांच करने और वीडियो और तस्वीर में दिख रही महिला की पहचान का पता लगाने के लिए नोटिस जारी किया. अदालत ने कहा कि हवाई अड्डे के अधिकारियों को मामले की अगली सुनवाई तक आदेश का पालन करना चाहिए.

शीना बोरा की कर दी गई थी हत्या: सीबीआई के मुताबिक, अप्रैल 2012 में मुखर्जी, उसके तत्कालीन ड्राइवर श्यामवर राय और पूर्व पति संजीव खन्ना ने बोरा की गला घोंटकर कथित रूप से हत्या कर दी थी. उसका शव पड़ोसी रायगढ़ जिले के एक जंगल में कथित तौर पर जला दिया गया था. राय को एक अन्य मामले में गिरफ्तार किए जाने के बाद 2015 में कथित हत्या का मामला सामने आया था.

Leave a Comment