Social Media: Nokia 3310 से भी मजबूत है यह केक, चाकू और हथौड़े सब हो गए फेल

New Delhi: Social Media News हर किसी के जीवन में उसका जन्मदिन काफी यादगार रहता है। हर कोई अपने बर्थडे को अपने-अपने अंदाज में मनाना चाहता है और उसे मनाता भी है। कुछ लोग अपनी जन्मदिन मंदिर जाकर मनाते हैं तो वहीं कुछ लोग उस दिन शानदार पार्टी का आयोजन करके मनाते हैं। लेकिन हर किसी के बर्थडे वाले दिन केक कटिंग आम बात होती है। आपको हर कोई अपने जन्मदिन  पर केक काटते हुए नजर आएगा। मगर इस लड़की का जन्मदिन उसके केक ने ही बिगाड़ दिया। ऐसा क्यों हुआ, आइए आपको बताते हैं।

केक है या तिहाड़ जेल की दीवार?

सोशल मीडिया (Social Media) पर आजकल एक केक का वीडियो खूब छाया हुआ है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की का बर्थडे है। इस मौके पर एक केक लाया गया है। मगर केक ना जाने किस चीज से बनाई गई है कि उसे काटना मुश्किल हो रहा है। आमतौर पर केक को एक चाकू की मदद से बहुत ही आसानी से काटा जा सकता है। मगर इस केक पर चाकू तो छोड़िए हथौड़ा भी फेल हो गया। ऐसा मजबूत केक आपने अपनी जिंदगी में कभी नहीं देखा होगा।

ये अंबुजा सीमेंट से बना है

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @rozhe.cake नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 8 लाख 55 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। इस अनोखे केक को देखने के बाद लोगों ने कमेंट्स की बौछार लगा दी। एक बंदे ने लिखा- इस केक में कौन सा सीमेंट डाला है? तो वहीं दूसरे शख्स ने लिखा कि, यह केक तो नोकिया 3310 को टक्कर दे सकता है। आपका इस पर क्या कहना है, हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

DTC बस में एक महिला के साथ दुर्व्यवहार करता नजर आया पुलिस वाला, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Busted: बंदा रियल लाइफ में खेल रहा था GTA, मगर वीडियो के आखिर में आया मजेदार ट्विस्ट

Leave a Comment