हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज के काफिले को ट्रक ने मारी टक्कर, बाल-बाल बची जान

Hariyana Home Minister Anil Vij’s Accident: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज की गाडी आज एक दुर्घटना का शिकार हो गयी. इस दुर्घटना में उन्हें तो कोई चोट नहीं आयी लेकिन, उनकी नयी वॉल्वो कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी. यह हादसा तब हुआ जब अनिल विज अपने काफिले के साथ थे और उसी दौरान एक ट्रक ने पीछे से आकर उन्हें पीछे से टक्कर मार दी. इस हादसे में उनके काफिले में मौजूद दो गाड़ियां क्षतिग्रस्त हुई है. बता दें यह एक्सीडेंट सीधे अनिल विज की कार के साथ नहीं हुआ है. बल्कि, उन्हीं के काफिले में पीछे खड़े महिंद्रा स्कॉर्पिओ के साथ हुआ है. पीछे से आकर ट्रक ने उस स्कॉर्पिओ को टक्कर मारी जिसके बाद कार खिसक कर अनिल विज की कार से टकरा गयी. बता दें उन्हें यह कार हाल ही में हरियाणा सरकार की तरफ से मिली है.

केएमपी एक्सप्रेसवे पर हुई सड़क दुर्घटना

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) एक्सप्रेसवे पर हुई सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बच गए. यह बीते तीन सप्ताह में विज के साथ हुई इस तरह की दूसरी दुर्घटना है. ताजा घटना बहादुरगढ़ शहर के निकट उस स्थान के पास हुई, जहां 19 दिसंबर को पिछली दुर्घटना हुई थी. दोनों मौकों पर वह अपने निर्वाचन क्षेत्र अंबाला कैंट से गुरुग्राम जा रहे थे. गत 19 दिसंबर को हुई दुर्घटना के बाद उन्हें आधिकारिक वाहन के रूप में वॉल्वो की कार दी गयी थी. विज ने कहा कि घटना उस समय हुई, जब वह कुछ देर के लिए केएमपी एक्सप्रेसवे पर रुके थे.

घटना उसी जगह के करीब हुई जहां पिछली घटना हुई थी

विज ने कहा- आज की घटना उसी जगह के करीब हुई, जहां पिछली घटना हुई थी. हम कुछ देर केएमपी पर रुके थे और मैं अपनी कार में बैठा था कि अचानक एक ट्रक ने मेरे काफिले में शामिल वाहन को टक्कर मार दी, जो मेरी कार से लगभग 10 फुट पीछे था. इसके बाद काफिले में शामिल वाहन मेरी कार से टकरा गया. मेरी कार क्षतिग्रस्त हो गई. सभी बाल-बाल बच गए उन्होंने कहा कि घटना के समय वह गुरुग्राम जा रहे थे. गत 19 दिसंबर को केएमपी एक्सप्रेसवे पर विज के सरकारी वाहन का ‘शॉक एब्जॉर्बर’ खराब हो गया था, जिसमें विज बाल-बाल बच गए थे. उस वक्त भी वह अंबाला कैंट से गुरुग्राम जा रहे थे. (वेब वार्ता इनपुट के साथ)

Leave a Comment