IND vs AUS Live Streaming: जानें कब, कहां और कैसे Free में देख सकेंगे भारत का फाइनल मैच

Ahmedabad: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) वनडे वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच खेलने के लिए तैयार है। दोनों टीमों के बीच रविवार, 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमें 20 साल बाद टूर्नामेंट के फाइनल में एक-दूसरे का सामना कर रही हैं और इस सीजन में शानदार प्रदर्शन के बाद एक रोमांचक मैच देखने की उम्मीद है।

 (IND vs AUS) दोनों टीमों ने किया शानदार प्रदर्शन

टूर्नामेंट का मेजबान भारत ने वर्ल्ड कप में सभी 10 मैचों में 10 में जीत हासिल की है। उन्होंने सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को 70 रनों से हराकर अब तक का सबसे बड़ा स्कोर दर्ज किया, जहां विराट कोहली ने अपना 50वां वनडे शतक बनाया और मोहम्मद शमी ने रिकॉर्ड सात विकेट हासिल किए। इसी बीच ऑस्ट्रेलिया अपने छठे वनडे वर्ल्ड कप खिताब पर नजर गड़ाए हुए है, जिसने आखिरी बार 2015 में जीत हासिल की थी। उन्होंने अपने 2023 अभियान की शुरुआत भारत और साउथ अफ्रीका के खिलाफ बड़ी हार के साथ की थी, लेकिन जल्द ही उन्होंने शानदार वापसी की। पैट कमिंस की अगुवाई वाली टीम ने बचे हुए सात ग्रुप मैच जीते और सेमीफाइनल में साउथ अफ्रीका को हराया।

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) ने वनडे वर्ल्ड कप के इतिहास में 13 बार एक-दूसरे के साथ खेला है, जहां टीम इंडिया ने केवल पांच जीत दर्ज की है। लेकिन रोहित शर्मा की टीम का हाल के मुकाबलों में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार रिकॉर्ड है और वह फाइनल जीतने के प्रबल दावेदार हैं। ऐसे में आइए इस मैच से जुड़ी सभी जानकारियों के बारे में जानें।

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) वर्ल्ड कप 2023 फाइनल कब और कहां भारत में टीवी और ओटीटी पर मुफ्त में लाइव देखें?

वर्ल्ड कप 2023 सीजन का फाइनल अहमदाबाद में 2:00 PM IST से शुरू होने वाला है, लेकिन 12:30 PM से समापन समारोह निर्धारित है जो डिजिटल स्क्रीन पर देखने वाले फैंस के लिए उपलब्ध है। भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड कप फाइनल की मुफ्त लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी+हॉटस्टार एप्लिकेशन पर उपलब्ध है और प्रीमियम यूजर्स वेबस्टायर और ऐप दोनों पर HD वाली स्ट्रीमिंग का आनंद ले सकते हैं। स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास वर्ल्ड कप 2023 के प्रसारण अधिकार हैं और फाइनल का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी, स्टार स्पोर्ट्स एचडी हिंदी, स्टार गोल्ड एसडी, एसएस1 तमिल एसडी+एचडी, एसएस1 तेलुगु एसडी+एचडी, स्टार मां गोल, एसएस1 पर किया जाएगा।

ताजा समाचार