National

कंझावला पीड़िता अंजलि के घर चोरी, LCD टीवी समेत और कई बहुमूल्य सामान गायब, दोस्त निधि पर शक

Kanjhawala Theft: कंझावला केस के बारे में हम सभी जानते हैं. इस घटना ने पूरे देश को बुरी तरह से हिला के रख दिया है. इस केस से जुड़े आये दिन नये खुलासे होते रहे हैं. अंजलि का परिवार अभी पूरी तरह से उसकी मौत के सदमे से बाहर भी नहीं निकला है और इतने में ही उसके परिवार के ऊपर एक और मुसीबत का पहाड़ टूट पड़ा है. बता दें अंजलि के घर पर हाल ही में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. इस घटना को तब अंजाम दिया गया जब उसका पूरा परिवार उसके मामा के घर गया हुआ था और घर पर ताला लगा हुआ था. परिवार की अगर माने तो चोरों ने पहले घर का ताला तोड़ा फिर अंदर घुसकर LCD टीवी समेत कई और बहुमूल्य वस्तुओं की चोरी की. बता दें अंजलि रोहिणी इलाके की रहने वाली थी और परिवार के प्राथमिकी के बाद इस समय पुलिस मामले को वेरीफाई कर रही है.

अंजलि सिंह के परिवार ने लगाया आरोप

कंझावला कांड की पीड़िता अंजलि सिंह के परिवार ने आरोप लगाया है कि जब वे लोग घर से बाहर थे, उसी दौरान यहां करण विहार स्थित उनके घर से अन्य चीजों के अलावा एक LED टीवी की चोरी कर ली गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस के अनुसार, पीड़िता के परिवार के सदस्यों को आज सुबह उनके पड़ोसियों ने चोरी की जानकारी दी. सिंह की मौत के बाद से परिवार के लोग एक रिश्तेदार के यहां रह रहे हैं. उन्होंने आशंका जताई कि दुर्घटना के समय सिंह की स्कूटी पर पीछे बैठी निधि और मामले के आरोपी इस घटना के पीछे हो सकते हैं.

अमन विहार थाने में दर्ज की चोरी की शिकायत

सिंह के परिवार ने सुबह 8:30 बजे अमन विहार थाने में चोरी की शिकायत की. पुलिस की एक टीम तुरंत मौके पर पहुंची और घर के दरवाजे का ताला टूटा मिला. दर्ज की गई शिकायत के अनुसार, एक एलईडी टीवी, कुछ कपड़े और बर्तन चोरी हुए हैं. इस मामले में भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत एक मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने कहा कि वह परिवार द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच कर रही है और सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रही है. (वेब वार्ता इनपुट के साथ)

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button