Showbiz

Video: पवन सिंह का गाना सुन भोजपुरिया हुए सोनू सूद, 'कमरिया करे लपालप' पर लगाया जबरदस्त ठुमका

अपने सामाजिक कार्यों के लिए हमेशा सुर्खियों में रहने वाले भारतीय अभिनेता सोनू सूद का एक नया वीडियो इन दिनों काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हमेशा लोगों की मदद करने वाले सोनू सूद इस वीडियो में मशहूर भोजपुरी गायक पवन सिंह के एक गाने पर ठुमके लगाते दिख रहे हैं. सोनू मंगलवार को जैसलमेर सीमा सुरक्षा बल (BSF) के जवानों से मुलाकात करने पहुंचे थे. इसी दौरान उन्होंने जवानों के साथ भोजपुरी गीत ‘कमरिया करे लपालप’ पर जवानों के साथ जबरदस्त ठुमका लगाया.

भोजपुरी गाने पर सोनू सूद ने लगाया ठुमका 

अभिनेता सोनू सूद जैसलमेर में सीमा सुरक्षा बल के जवानों से मुलाकात करने भारत-पाकिस्तान सीमा पर स्थित मुरार सीमा चौक पहुंचे थे. जहां एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में लोक कलाकारों ने अपने प्रस्तुति से समां बांध दिया था. इसी कार्यक्रम में जब भोजपुरी गीत ‘कमरिया करे लपा-लप’ बजा तो वहां मौजूद लोग झूमने लगें. ऐसे में सोनू सूद भी खुद को रोक नहीं पायें और उन्होंने ने भी जवानों के साथ मिल कर पवन सिंह के गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाए. जवानों ने भी सोनू सूद के साथ डांस को खूब एन्जॉय किया. वहीं इससे पहले सोनू सूद ने जैसलमेर में मंगलवार की रात राजस्थानी कलाकारों के साथ हारमोनियम भी बजाया और साथ ही कलकारों के साथ लोक गीत ‘ केसरिया बालम, आवो नी पधारो म्हारे देश’ भी गाया.

बीएसएफ़ के जवानों से मुलाकात करने पहुंचे थे सोनू 

जैसलमेर में सोनू ने बीएसएफ़ के जावनों से मुलाकात कर उनसे बातचीत की और उनके काम करने के तरीके को जाना. सोनू सूद बॉर्डर पर कुछ देर रुके और 24 घंटे हमारे देश की सीमा पर तैनात रहने वाले जवानों की हौसला अफजाई करने के बाद वापस लौट गए. सोनू सूद ने जिस भोजपुरी गाने पर डांस किया वो प्रसिद्ध गायक पवन सिंह द्वारा गाया गया है. पवन सिंह के इस भोजपुरी गाने की देश-दुनिया में एक अ ही पहचान है. जो भी इस गाने को सुनता है खुद को डांस करने से रोक नहीं पाता है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button