Rakhi Sawant Controversy | क्या राखी सावंत के पति आदिल खान की होगी जेल से रिहाई? आज होगा फैसला

मुंबई: एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) इनदिनों अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्ख़ियों में बनी हुई है। राखी ने अपने पति आदिल खान दुर्रानी  पर कई आरोप लगाए है। वहीं, आज आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) की जमानत पर दिंडोशी कोर्ट में सुनवाई होगी। राखी की वकील फाल्गुनी ब्रह्मभट्ट ने मंगलवार को हुई सुनवाई के बारे में ऑनलाइन वेबसाइट ई-टाइम्स टीवी को जानकारी दी थी। 

वकील ने कहा था कि, “राज्य ने मजिस्ट्रेट द्वारा सुनाए गए न्यायिक हिरासत के आदेश के खिलाफ पुनरीक्षण (रिकन्सिडर)आवेदन दायर किया था। सत्र न्यायालय ने मजिस्ट्रेट को कल (15 फरवरी) तक कोई आदेश पारित नहीं करने का निर्देश दिया है। आज सुबह 11 बजे डिंडोशी कोर्ट में सुनवाई है। स्टेट ने पुलिस हिरासत मांगी है और इस बारें में आज फैसला होगा।”

यह भी पढ़ें

एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने आदिल के खिलाफ आईपीसी की धारा 498ए, 377, 406, 323,504, 506 के तहत एफआईआर दर्ज कराई थी। इससे पहले राखी की वकील ने कहा था, “एक्ट्रेस को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है और उसने आदिल खान के खिलाफ जो भी आरोप लगाए हैं, वे सबूतों के समर्थन में हैं। आदिल ने राखी के अकाउंट से काफी पैसे निकाले है। वहीं, जब राखी मराठी बिग बॉस में थी, तब आदिल का किसी और लड़की के साथ चक्कर भी था। राखी के पास सभी सबूत है।  राखी के पास उन पर हुए सभी हमलों के फोटोग्राफिक सबूत हैं और इन के अलावा आदिल पर अप्राकृतिक यौन संबंध का आरोप भी लगाया गया है।”

पिछले कई दिनों से राखी सावंत (Rakhi Sawant) , आदिल को लेकर कई बड़े खुलासे कर रही है। खबर मिली है कि, एक  ईरानी महिला ने  आदिल पर शादी के बहाने बलात्कार का आरोप लगाया है। महिला ने दावा किया है कि, वे मैसूर में एक साथ थे।

खबरों के मुताबिक, उसने मैसूर के वीवी पुरम पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 376, 417,420, 504 और 506 के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई। इतना ही नहीं ईरानी महिला ने यह भी दावा किया कि आदिल के कई अन्य महिलाओं के साथ संबंध थे।

Leave a Comment