Leopard Attack | अक्षय कुमार की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के मेकअप आर्टिस्ट पर तेंदुए ने किया हमला, देखें वीडियो

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की आने वाली फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan) के एक आर्टिस्ट के साथ बड़ा हादसा हुआ है। इस फिल्म के मेकअप आर्टिस्ट (Makeup Artist) पर एक तेंदुए (Leopard Attack) ने हमला किया। श्रवण विश्वकर्मा अपनी बाइक से अपने दोस्त को फिल्म के सेट पर छोड़ने जा रहे थे। तभी रास्ते में उनकी बाइक तेंदुए से टकरा गई। इसके बाद मेकअप आर्टिस्ट बेहोश हो गए थे। इसके बाद उन्हें अस्पताल में ले जाया गया। 

श्रवण ने बताया कि, वह बाइक से गिरने के बाद बेहोश हो गए थे, इसलिए उन्हें बाद में क्या हुआ इसके बारे में कुछ कुछ याद नहीं। उन्होंने आगे बताया कि,प्रोडक्शन हाउस उनका ट्रीटमेंट करवा रहा है। श्रवण विश्वकर्मा का अब एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

यह भी पढ़ें

इस घटना के बारे में बात करते हुए श्रवण ने बताया, ‘मैं अपने दोस्त को बाइक से छोड़ने जा रहा था। यह शूट लोकेशन से थोड़े पहले ही हुआ। तभी एक सुअर सड़क पर भाग रहा था। मैंने जैसे ही बाइक की स्पीड बढ़ाई तो देखा कि एक तेंदुआ सुअर के पीछे भाग रहा है।”

श्रवण विश्वकर्मा ने आगे कहा, “मेरी बाइक तेंदुए से टकरा गई। उसके बाद मुझे बस इतना याद है कि मैं बाइक से गिर गया था और तेंदुआ मेरे आसपास घूम रहा था, फिर मुझे कुछ याद नहीं है। मैं बेहोश हो गया था। बाद में शायद लोग आए और मुझे डॉक्टर के पास ले गए।” 

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद ऑल इंडिया सिने वर्कर्स (AICWA) के अध्यक्ष सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने सरकार से गंभीर कदम उठाने का आग्रह किया।

सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने कहा, “मामले की गंभीरता को समझते हुए मैंने मुख्यमंत्री को भी टैग किया है और उन्हें बताया है कि ऐसी घटना कई बार हो चुकी है। ऑल इंडिया सिने वर्कर्स के अध्यक्ष के तौर पर मैं यह जानने की मांग करता हूं कि फिल्म सिटी में काम करने वालों की गारंटी कौन लेगा। यहां हजारों लोग आते हैं। यहां बार-बार आने वाले तेंदुए से उन्हें सुरक्षा कौन देगा।। मामला हेलीपैड एरिया के पास का है, जहां अक्षय की फिल्म की शूटिंग चल रही थी।’

Leave a Comment