National

Accident | बंगाल में बारात ले कर जा रही कार पुल से नीचे गिरी, चार की मौत

File Photo

कलिम्पोंग: पश्चिम बंगाल (West Bengal) के कलिम्पोंग जिले (Kalimpong district) में शनिवार की रात बारात ले कर जा रही एक तेज रफ्तार कार पुल से नीचे गिर गयी, जिससे इस घटना में चार लोगों की मौत हो गयी जबकि कई अन्य घायल हो गए। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल हर है। पुलिस ने शवों का पंचनामा कर पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया है।  घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में मातम का माहौल है। वहीं विवाह में शोक की लहर दौड़ गई।  

पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर आधी रात के बाद करीब एक बजे हुई। उन्होंने बताया कि हादसे के वक्त कार में नौ लोग सवार थे। उन्होंने बताया कि यह वाहन पुल की दीवार से टकराकर नीचे गिर गया ।

यह भी पढ़ें

अधिकारी ने बताया कि घटना में दो लोगों की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि सात अन्य घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए ऊदलाबाड़ी इलाके के एक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया । उन्होंने बताया कि बाद में घायलों को सिलीगुड़ी के एक अस्पताल में भेज दिया गया ।  अधिकारी ने बताया, ”दो और लोगों ने बाद में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे में मरने वाले लोगों की पहचान की जा रही है।” अधिकारी ने बताया कि बारात पड़ोसी जलपाईगुड़ी के बनारहाट इलाके से आ रही थी कि तभी यह हादसा हुआ। (एजेंसी) 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button