Showbiz

Pathaan Box Office Collection Day 11 | ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, 11वें दिन फिल्म ने बटोरे इतने करोड़

File Photo

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) सुपरस्टार (Superstar) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) का बॉक्स ऑफिस पर तूफान जारी है। फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म फैंस को खूब पसंद आ रहा है। ‘पठान’ के शो हाउसफुल चल रहे हैं। वहीं अब फिल्म के 11वें दिन का भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है। फिल्म ने 11वें दिन धुआंधार कमाई की है। ट्रेंड एनालिस्ट रमेश बाला के कलेक्शन रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने शनिवार को शुरूआती अनुमान के मुताबिक 22 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है।

रमेश बाला के ट्वीट के अनुसार पठान का दूसरे शनिवार का अखिल भारतीय नेट 22 करोड़ रुपये का शुरुआती अनुमान है। ‘पठान’ ने 11वें दिन के अपने कलेक्शन से आमिर खान की ‘दंगल’ को पीछे छोड़ दिया है। ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म को रविवार की छुट्टी का खास फायदा मिल सकता है।

यह भी पढ़ें

फिल्म ‘पठान’ ने 11वें दिन के कलेक्शन को मिलाकर इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में हैं जबकि सलमान खान का फिल्म में कैमियो है। फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म से शाहरुख खान ने चार साल बाद पर्दे पर कमबैक किया है।  

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button