सलमान खान की भांजी अलीजेह ने मामू से लिया सक्सेस मंत्र, ‘फर्रे’ की गैंग ने खोले कई राज

Mumbai: बॉलीवुड में एक और स्टार किड की एंट्री होने जा रही है। लेकिन इस बार फिल्म इतनी दमदार है जिसमें रोमांस, नाच-गाना, एक्शन से लेकर ग्लैमर जैसा कुछ नहीं है। बल्कि सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री की पहली फिल्म ‘फर्रे’ अपने कॉन्टेंट को लेकर काफी सुर्खियों में है। इस फिल्म की पूरी टीम ने शुक्रवार को इंडिया टीवी से बात की और इस फिल्म के कई राज खोले हैं। इस मौके पर सलमान खान ने भी इंडिया टीवी से बात की और पूरी टीम को सक्सेस मंत्र दिया।

सलमान खान ने पूरी टीम को फिल्म रिलीज होने की बधाई दी है, उन्होंने बताया कि सफलता का सिर्फ एक ही मंत्र है वह है मेहनत। इसलिए सलमान खान ने बताया कि अलिजेह ने फिल्म की शूटिंग शुरू होने के पहले से ही काफी मेहनत करनी शुरू कर दी थी, जो फिल्म को मिलने वाली तारीफों से समझ आ ही रहा है। सलमान ने इस दौरान अपने डेब्यू को भी याद किया और कहा कि मुझे सूरज बड़जात्या ने ब्रेक दिया और अब अलीजेह को इस फिल्म से ब्रेक मिल रहा है। यह कहानी काफी दमदार है, इसलिए यह फिल्म भी काफी आगे जाएगी।

अलीजेह की फिल्म की सफलता को लेकर जब सलमान खान से सवाल किया गया तो मामूजान काफी इमोशनल नजर आए। उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि अलीजेह की फिल्म उनका रिकॉर्ड तोड़े, उन्हें इस बात पर गर्व मेहसूस होगा। इसके साथ ही ‘टाइगर’ स्टार ने बताया कि उनके परिवार से एक हिरोइन इस इंडस्ट्री में नाम कमा रही है यह उनके लिए काफी गौरवान्वित करने वाली बात है। क्योंकि उनके पिता भी इस इंडस्ट्री से हैं।

इस फिल्म की कहानी परीक्षा में नकल करने वाले छात्रों और उनकी इस काम में मदद करने वाले एक गैरकानूनी गिरोह के इर्द-गिर्द घूमती है। कहानी काफी अलग है इसलिए इसे क्रिटिक्स की भी तीराफें मिल रही हैं। जब फिल्म को लेकर अलीजेह के नाना सलीम के रिएक्शन के बारे में पूछा गया तो सलमान ने बताया कि जब भी घर में किसी फिल्म पर बात होती है तो वह पिता को जरूर स्क्रिप्ट दिखाते हैं। इसलिए इस फिल्म की कहानी को भी सलीम खान की सहमति मिली है। वह नातिन के डेब्यू से काफी खुश हैं।

फिल्म में अलीजेह अग्निहोत्री, प्रसन्न बिष्ट, जियान शॉ, साहिल मेहता, रोनित रॉय, जूही बब्बर, शिल्पा शुक्ला लीड किरदारों में हैं। ‘जमतारा’ फेम डायरेक्टर सौमेंद्र पाधी इसके निर्देशक हैं। यह शुक्रवार 24 नवंबर को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।