Showbiz

PM Modi | कर्नाटक दौरे के दौरान एक्टर यश और ऋषभ शेट्टी से मिले पीएम नरेंद्र मोदी, साउथ फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कही ये बड़ी बात

Photo – ANI

कर्नाटक : साउथ सुपरस्टार यश अपनी फिल्म ‘केजीएफ’ में अपनी एक्टिंग को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। उन्होंने इस फिल्म से अपने प्रशंसकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। वहीं एक्टर ऋषभ शेट्टी की फिल्म ‘कांतारा’ ने भी जबरदस्त जलवा दिखाया है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई भी की है। वहीं हाल ही में कर्नाटक दौरे के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यश और ऋषभ शेट्टी से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान कई विषयों पर बात हुई है।

वहीं ANI के ट्वीट के मुताबिक 12 फरवरी को कर्नाटक दौरे के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यश और ऋषभ शेट्टी से मुलाकात की। इस बातचीत के दौरान दिवंगत एक्टर पुनीत राजकुमार को भी याद किया गया। यश और ऋषभ शेट्टी से मिलकर पीएम ने कहा, “दक्षिणी राज्यों की फिल्म इंडस्ट्री ने अपने काम से भारत की संस्कृति और पहचान को काफी बढ़ावा दिया है।”

यह भी पढ़ें

पीएम मोदी ने सराहना करते हुए कहा कि कैसे दक्षिणी राज्यों में इंडस्ट्री ने महिलाओं की भागीदारी को प्रोत्साहित किया है। बता दें कि इस मुलाकात में दिवंगत एक्टर पुनीत राजकुमार की पत्नी अश्विनी भी शामिल हुईं। 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button