Annie Wersching Passed Away | ‘24′ और ‘रनअवे’ फेम अमेरिकी एक्ट्रेस एनी वर्शिंग का कैंसर से निधन

Photo – Instagram

लॉस एंजिलिस : वेब सीरीज (Web Series) ‘24′ में एफबीआई एजेंट रिनी वॉकर (Renee Walker) का दमदार किरदार निभाने वाली अमेरिकी अभिनेत्री एनी वर्शिंग (Annie Wersching) का रविवार को निधन हो गया। वह 45 साल की थीं। वर्शिंग के प्रवक्ता ने बताया कि अभिनेत्री ने रविवार को सुबह लॉस एंजिलिस में अंतिम सांस ली। वह लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थीं।

हालांकि, प्रवक्ता ने यह स्पष्ट नहीं किया कि उन्हें कौन-सा कैंसर था। वर्शिंग को वीडियो गेम ‘द लास्ट ऑफ अस’ के किरदार टेस को आवाज देने के लिए भी जाना था। वीडियो गेम के निर्माता नील ड्रकमैन ने अभिनेत्री के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, “हमने एक शानदार कलाकार और खूबसूरत इनसान को खो दिया। मेरा दिल टूट गया है। मेरी संवेदनाएं उनके प्रियजनों के साथ हैं।”

यह भी पढ़ें

मिसौरी के सेंट लुइस में पली-बढ़ीं वर्शिंग ने अपने दो दशक लंबे अभिनय करियर में दर्जनों टेलीविजन कार्यक्रम में काम किया, जिनमें ‘स्टार ट्रेक : इंटरप्राइज’, ‘24′, ‘बॉश’, ‘द वैंपायर डायरीज’, ‘रनअवे’, ‘द रुकी’ और ‘स्टार ट्रेक : पिकार्ड’ शामिल हैं। वर्शिंग के 2020 में कैंसर से पीड़ित होने की पुष्टि हुई थी। अभिनेत्री के परिवार में उनके पति और तीन बेटे हैं। (एजेंसी)

Leave a Comment