अनन्या पांडे, सुहाना खान और शनाया कपूर ने मिलकर की खूब मस्ती, आर्ट एग्जीबिशन में दिखाया स्वैग

Mumbai: बॉलीवुड फिल्मों में जिस तरह, ‘3 इडियट्स’ के रैंचो, फरहान और राजू की तिकड़ी कोई भूल नहीं सकता, रियल लाइफ बॉलीवुड फ्रेंड्स की बात करें तो अनन्या पांडे, सुहाना खान और शनाया कपूर की तिकड़ी भी हमेशा लोगों का ध्यान खींच ही लेती है। बचपन से चली आ रही इन स्टारकिड्स की दोस्ती अब तक चली आ रही है। हाल ही में ये तीनों ब्लैक ड्रेस में ट्विन करते हुए नजर आईं। तीनों मिलकर NMACC (नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र) में एक आर्ट एग्जीबिशन देखने पहुंचीं जहां जमकर मस्ती भी की।

संजय कपूर और चंकी पांडे भी थे साथ

अनन्या पांडे, सुहाना खान और शनाया कपूर अक्सर एक साथ ही घूमती हैं, अब उनकी इंस्टाग्राम तस्वीरों से पता चल रहा है कि इन्होंने NMACC में बहुत अच्छा समय बिताया। सेल्फी खींचने से लेकर आर्ट के साथ पोज देने तक, उनकी इंस्टाग्राम तस्वीरें बेहद प्यारी हैं। इस तिकड़ी के साथ शाहरुख खान को छोड़कर अनन्या और शनाया के पिता संजय कपूर और चंकी पांडे भी शामिल थे।

अनन्या ने शेयर की फोटो 

अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी BFFs सुहाना खान और शनाया कपूर के साथ NMACC की कुछ तस्वीरें शेयर कीं। अनन्या पांडे ने पहली तस्वीर शेयर की, जिसमें नीयॉन कलर की बॉस से भरे कमरे में उन तीनों की मिरर सेल्फी है। तीनों ने अपनी आउटिंग के लिए मैचिंग ब्लैक आउटफिट पहना था। दूसरी तस्वीर में, चंकी पांडे और संजय कपूर एक बोर्ड के सामने खड़े थे, जिस पर लिखा था ‘बिना किसी कारण के मशहूर।’ अनन्या ने एक कलाकृति के सामने भी पोज़ दिया जिसमें तीन बड़ी मुर्गियाँ गिटार पर बैठी हैं। अभिनेत्री ने शनाया के साथ एक सेल्फी और प्रदर्शनी से कई और तस्वीरें पोस्ट कीं। तस्वीरों को साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, “अप्रत्याशित @nmacc.india की उम्मीद करें।” इनके साथ उन्होंने एक इंद्रधनुष और एक दिल-आंख वाले इमोजी भी शेयर किए।

रूमर्ड बॉयफ्रेंड के संग स्पॉट हुई थीं अनन्या 

हाल ही में अनन्या पांडे और उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर को गोवा एयरपोर्ट पर देखा गया था। एयरपोर्ट में एंट्री करते समय वे मास्क पहने हुए थे। आदित्य ने सफेद टी-शर्ट और काली पैंट पहन रखी थी, जबकि अनन्या ने क्रीम रंग की टी-शर्ट और जींस के साथ एक कैजुअल लुक में थीं। उन्होंने अपने बालों को मेसी लो बन में बांध रखा था और अपने लुक को पूरा करने के लिए सन ग्लासेस पहने थे।

Leave a Comment