कपिल शर्मा के मजाक का बुरा क्यों नहीं मानती अर्चना पूरन सिंह, खुद किया ये मजेदार खुलासा

टेलीविजन की मशहूर हस्ती और अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह ने अपने चैट शो में कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ अपनी दोस्ती के बारे में बात की. उन्होंने इस बारे में भी खुलकर बात की कि उन्हें उनका मजाक बनाने या उसकी टांग खींचने में कभी बुरा क्यों नहीं लगा. दोनों सोनी चैनल पर प्रसारित होने वाले द कपिल शर्मा शो में साथ नजर आ रहे हैं. दोनों की जुगलबंदी फैंस को बेहद पसंद आती है.

क्यों कपिल शर्मा से नाराज नहीं होती अर्चना पूरन सिंह

शो में दर्शकों ने अक्सर होस्ट कपिल शर्मा को अर्चना पूरन सिंह की टांग खींचते हुए देखा जाता है. कपिल अपने सहयोगी को चिढ़ाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. जबकि अर्चना खुशी-खुशी इसमें उनका साथ देती हैं. नेटिज़न्स ने अक्सर व्यक्त किया है कि उन्हें इस पर आपत्ति होनी चाहिए. इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, अर्चना आने वाले एपिसोड में बताती हैं कि वह बिना नाराज हुए कपिल शर्मा की बातों को क्यों सुनती हैं.

हमारा बंधन बहुत अनूठा है

अर्चना पूरन सिंह कहती हैं कि सोशल मीडिया पर कई लोग अक्सर उनसे पूछते हैं कि क्या वह कपिल शर्मा के चुटकुलों के बारे में बुरा महसूस करती हैं या वह बिना एक शब्द बोले उनकी बात क्यों सुनती हैं. उन्होंने कहा,”मैं एक ही बात कह रही हूं कि कॉमेडी सर्कस के बाद से हमारा जो बंधन है, वह कुछ बहुत ही अनूठा है.” यहां अभिनेत्री सोनी के शो कॉमेडी सर्कस का जिक्र कर रही हैं, जहां अर्चना पूरन सिंह जज हुआ करती थीं और कपिल शर्मा एक कंटेस्टेंट थे.

मैं उनकी शरारतों के पीछे उनके प्यार को पहचानती हूं

अर्चना पूरन सिंह का कहना है कि कपिल शर्मा जब से उन्हें जानती हैं तब से बहुत शरारती हो गई हैं. वह उनकी हरकतों से बुरा नहीं मानती, बल्कि वह उनकी तारीफ करती हैं. वह कहती हैं, “मैं उनकी शरारतों और चुटकुलों के पीछे मेरे लिए उनके प्यार को पहचानती हूं,” यह सुनकर कपिल शर्मा अभिभूत हो जाते हैं और जवाब देते हैं, “धन्यवाद अर्चना जी, आई लव यू.”

Leave a Comment