बिहारी निर्देशक मनीष किशोर की फिल्म मिसेस फलानी की शूटिंग शुरू, स्वरा भास्कर बिखेरेंगी जलवा

Bollywood Film: बिहार के पटना से ताल्लुक रखने वाले बॉलीवुड फिल्म निर्देशक मनीष किशोर की फिल्म मिसेस फलानी की शूटिंग छत्तीसगढ़ के रायपुर में मुहूर्त शॉट के साथ शुरू हो गया. यह फिल्म नौ अलग-अलग कहानियों को पिरो कर बनाया जा रहा है. फिल्म में लीड रोल बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री स्वरा भास्कर निभा रही हैं.

सामाजिक ताने-बाने में रची-बसी है फिल्म की कहानी

थ्री- एरोज प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही फिल्म मिसेस फलानी को लेकर निर्देशक मनीष किशोर ने बताया कि यह फिल्म मनोरंजन के साथ-साथ संदेशप्रद भी होने वाली है. फिल्म की सभी कहानियां सामाजिक ताने-बाने में रची बसी है. इसके माध्यम से संदेश देने के भी कोशिश की गई है. हमने इस फिल्म में लीड अभिनेत्री के रूप में स्वरा भास्कर को कास्ट किया है. स्वरा भास्कर एक बेहतरीन अदाकारा हैं. वह हमारी इस फिल्म की कहानी में फिट बैठती हैं.

लीवुड की मशहूर अभिनेत्री स्वरा भास्कर व अन्य

फिल्म की सभी 9 कहानियों में स्वरा की दमदार उपस्थिति दमदार

निर्देशक मनीष किशोर ने आगे बताया कि जब आप फिल्म रिलीज होने के बाद उनके किरदार को देखेंगे, तब आपको भी समझ में आ जाएगा कि हमने आखिरकार स्वरा भास्कर को अपनी इस फिल्म में क्यों कास्ट किया है. उन्होंने बताया कि फिल्म की सभी 9 कहानियों में स्वरा की दमदार उपस्थिति देखने को मिलने वाली है.

एक ही फिल्म में अलग-अलग 9 रोल में दिखेंगी स्वरा भास्कर

फिल्म मिसेस फलानी में अपने किरदार को स्वरा भास्कर काफी उत्साहित हैं. यह पहला मौका होगा जब स्वरा भास्कर अपनी किसी फिल्म में नौ अलग-अलग किरदार में नजर आएंगी. इसको लेकर स्वारा भास्कर ने कहा कि अमूमन फिल्मों में आप लोगों ने डबल रोल देखा होगा. लेकिन मुझे एक ही फिल्म में 9 अलग तरह के किरदार निभाने का मौका मिल रहा है, जो खुद मेरे लिए अविश्वसनीय है. लेकिन मैं इसे एक चैलेंज के रूप रूप में ले रही हूं. उम्मीद है कि मेरा किरदार आप सभी को पसंद भी आएगा.

कई मशहूर टीवी शोज का निर्माण कर चुकें हैं मनीष किशोर

आपको बता दें कि मनीष किशोर इस फिल्म से पहले कई मशहूर टीवी शोज का लेखन और निर्माण भी कर चुके हैं, जबकि शर्मन जोशी अभिनीत फिल्म काशी- इन सर्च आफ गंगा. उनकी बॉलीवुड डेब्यु फिल्म थी. इसके बाद उन्होंने पुलकित सम्राट और इसाबेल कैफ स्टारर फिल्म सुस्वागतम खुशामदीद का लेखन और निर्माण भी किया जो इस साल जल्द ही सिनेमाघरों में होगी.

छत्तीसगढ़ CM के मुख्य सलाहकार रहे मौजूद

बताते चलें कि फिल्म मिसेस फलानी के मुहूर्त शॉट पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के मुख्य सलाहकार गौरव द्विवेदी और रायपुर शहर के मेयर एजाज ढेबर समेत कई गणमान्य मौजूद रहे. सभी ने फिल्म की सराहना की और फिल्म की कामयाबी की मंगल कामना की.

Leave a Comment