KBC-15 में पूछा गया 7 करोड़ का सवाल, कौन हैं जसकरण जो बने हैं इस सीजन के पहले करोड़पति, क्या आप जानते हैं इसका जवाब?

Mumbai: कौन बनेगा करोड़पति का 15 सीजन जोरों से चल रहा है. इस सीजन का पहला करोड़पति भी शो को मिल गया है. पंजाब के रहने वाले जसकरण सिंह के सामने मंगलवार को 7 करोड़ का सवाल पूछा गया. इस सवाल ने सनसनी मचा दी. जसकरण सिंह इस सीजन के पहले करोड़पति बन गए हैं. मंगलवार को शो में अमिताभ बच्चन ने जसकरण सिंह से 7 करोड़ का सवाल पूछा.

7 करोड़ का सवाल था ‘पद्म पुराण के अनुसार कौन से राजा थे जिन्होंने 100 साल टाइगर के रूप में बिताए, क्योंकि उन्हें हिरण मे श्राप दिया था?’ जसकरण सिंह पंजाब के खालरा गांव से ताल्लुक रखते हैं. 21 साल के जसकरण सिंह ने अब तक 1 करोड़ रुपये जीत लिए हैं. आज जसकरण सिंह से 7 करोड़ का सवाल पूछा गया है.

केटरिंग का काम करते हैं जसकरण सिंह के पिता
21 साल के जसकरण सिंह बेहद गरीब परिवार से आते हैं. जसकरण सिंह के पिता केटरिंग का काम करते हैं. जसकरण काफी समय से यूपीएससी की तैयारी कर रहे हैं. साथ ही केबीसी के लिए भी जसकरण ने काफी मेहनत की है. अब देखना होगा कि जसकरण सिंह की मेहनत रंग लाती है या नहीं. जसकरण सिंह से जब अमिताभ बच्चन ने पूछा था कि इतनी धनराशि का क्या करेंगे आप? तो इसके जवाब में जसकरण सिंह ने भावुक करने वाला जवाब दिया था.

जसकरण ने बताया था कि वे अपने परिवार को किसी शहर में शिफ्ट करना चाहते हैं. जहां मूलभूत सुविधाओं के लिए उन्हें संघर्ष नहीं करना पड़े. साथ ही अपने पेरेंट्स को आरमादायक जिंदगी देना चाहते हैं. जसकरण सिंह ने कहा, ‘मेरे पिता केटरिंग का काम करते हैं. मेरे दादा छोले-भटूरे बेचते हैं. मेरी दादी किराने की दुकान चलाती हैं. मैं हमेशा से ही ये सपना देखता था कि मैं अपने परिवार को एक अच्छी जिंदगी दे पाऊं.’ जसकरण का केबीसी के लिए ये चौथा अंटेप्ट था. इससे पहले जसकरण तीन बार और शो में आने के प्रयास कर चुके हैं.

जसकरण सिंह का सोनी लिव पर जैसे ही प्रोमो आया था तो उन्हें पब्लिक का भी फुल सपोर्ट मिला है. साथ ही पंजाब के आम आदमी पार्टी के लीडर्स ने भी जसकरण सिंह को करोड़पति बनने पर बधाई दी थी. आम आदमी पार्टी के विधायक सवर्ण सिंह ने भी जसकरण को 1 करोड़ राशि जीतने पर शुभकामनाएं भेजी थीं. साथ ही जसकरण को लोगों का भी खूब सपोर्ट मिला है.

Leave a Comment