Box Office: ‘मिसेज चटर्जी’ की निकली हवा, TJMM के भरोसे चल रहा बॉक्स ऑफिस

बॉक्स ऑफिस (Box Office) शाहरुख खान की फिल्म पठान (Pathaan) ने जो धमाल मचाया है, वैसा धमाका उसके बाद से अभी तक कोई भी फिल्म नहीं मचा सकी है। तू झूठी मैं मक्कार से दर्शकों को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन लेकिन अपने दूसरे वीकएंड के बाद इस फिल्म के कलेक्शन में तेजी से गिरावट दर्ज की गई है।

वहीं रानी मुखर्जी स्टारर तू झूठी मैं मक्कार की हालत भी कुछ खास ठीक नहीं है। यह फिल्म भी लगभग औसत ही निकली। वहीं ज्विगाटो की बात करें तो इस फिल्म की हालत बेहद बुरी हो रखी है। तो चलिए बिना देर किए आपको बताते हैं कि कौन सी फिल्म ने कितना कलेक्शन (Box Office) किया है…

तू झूठी मैं मक्कार

रोमांटिक कॉमेडी फिल्में बनाने में महारथ रखने वाले लव रंजन के निर्देशन में बनी इस फिल्म का सिनेमाघरों में प्रदर्शन अब तक अच्छा रहा है। फिल्म में रणबीर और श्रद्धा ने एक साथ पहली बार काम किया है। दर्शकों को दोनों की कॉमिक टाइमिंग और केमिस्ट्री खूब पसंद आ रही है। फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो दूसरे सोमवार को तू झूठी मैं मक्कार के कलेक्शन (Box Office) में भारी गिरावट देखने को मिली है। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार इस फिल्म ने सोमवार को 2.30 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस फिल्म का कुल कारोबार 111.44 करोड़ रुपये हो गया है।

मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे

रानी मुखर्जी इस फिल्म के जरिए बड़े पर्दे पर काफी साल के बाद वापस लौटी हैं। रानी मुखर्जी की इस फिल्म को क्रिटिक्स के साथ दर्शकों की भी खूब सराहना मिल रही है। मिसेज चटर्जी ने साबित कर दिया है कि कंटेट ही किंग है। धीमी शुरुआत के बाद सोमवार को भी इस फिल्म ने ठीक कलेक्शन किया है। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार चौथे दिन मिसेज चटर्जी ने एक करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस फिल्म की कुल कमाई 7.42 करोड़ रुपये हो गई है।

ज्विगाटो

इन दोनों फिल्मों से इतर कपिल की फिल्म ज्विगाटो भी शुक्रवार से बॉक्स ऑफिस पर हाथ-पैर मार रही है, लेकिन दुखद है कि नंदिता दास के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म दर्शकों को रिझा नहीं पा रही है। सोमवार को तो इस फिल्म का कलेक्शन बेहद खराब रहा है। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार ज्विगाटो ने चौथे दि महज 25 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। इस फिल्म की अब तक की कुल कमाई 2.09 करोड़ रुपये हो गई है।

कौन बनेगा किंग

सोमवार के कलेक्शन ये यह साबित हो गया है कि लोगों को अभी भी तू झूठी मैं मक्कार काफी पसंद आ रही है, वहीं मिसेज चटर्जी भी ठीक-ठाक प्रदर्शन कर रही है। लेकिन ज्विगाटो का बोरिया बिस्तर बहुत जल्द सिमटने वाला है। वहीं तू झूठी मैं मक्कार जिस रफ्तार से कमाई कर रही है, बॉक्स ऑफिस पर 125 करोड़ रुपये के लाइफटाइम कलेक्शन तक पहुंच सकती है।

Leave a Comment