मंसूर अली खान पर फूटा चिरंजीवी का गुस्सा, तृषा कृष्णन के सपोर्ट में उतरे एक्टर

Mumbai: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस तृषा कृष्णन इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। ‘लियो’ एक्ट्रेस तृषा कृष्णन के चर्चा में आने के पीछे अनके सह-कलाकार का आपत्तिजनक कमेंट था। मंसूर अली खान ने तृषा को लेकर बेतुकी टिप्पणी की थी, जिसके बाद से ही लगातार उनकी आलोचना हो रही थी। इस कड़ी में खुद तृषा ने आगे आकर मंसूर के बयान का तीखा जवाब दिया। उन्होंने साफ कहा कि वो अब कभी भी मंसूर के साथ काम नहीं करेंगी। इसके ठीक दो दिनों बाद अब साउथ के पावर स्टार चिरंजीवी ने मंसूर को लताड़ लगाई है। उन्होंने इस पूरे मामले की निंदा की और अपना पक्ष इस पर जाहिर किया।

चिरंजीवी ने की निंदा

चिरंजीवी ने अपनी प्रितिक्रिया एक्स (पहले ट्विटर) पर जाहिर की है। उन्होंने कहा, ‘मेरा ध्यान अभिनेता मंसूर अली खान द्वारा तृषा के बारे में की गई कुछ निंदनीय टिप्पणियों पर गया। टिप्पणियां न केवल एक कलाकार के लिए बल्कि किसी भी महिला या लड़की के लिए अरुचिकर और घृणित हैं। इन टिप्पणियों की कड़े शब्दों में निंदा की जानी चाहिए। उनमें विकृति की बू आती है। तृषा, मैं साथ खड़ा हूं और हर महिला जिसे ऐसी भद्दी टिप्पणियों का शिकार होना पड़ता है मैं उनके साथ हूं।’ चिरंजीवी के इस बयान के सामने आने के बाद लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। चिरंजीवी की तारीफ करते हुए लोगों ने कहा कि एक मेगास्टार से इस तरह का बयान आना काफी जरूरी था।

क्या था पूरा मामला

पहले आपको बताते हैं कि मामला कैसे शुरू हुआ। हाल में ही एक बातचीत के दौरान तृषा कृष्णन के ‘लियो’ में सह-कलाकार मंसूर अली खान ने एक बयान दिया, जिसमें उन्होंने कहा कि जब उन्हें पता चला कि वह तृषा के साथ काम कर रहे हैं तो उन्हें लगा कि उन दोनों को लेकर एक बेडरूम सीन होगा, लेकिन सेट पर उन्हें तृषा दिखाई ही नहीं दीं। ‘लियो’ में तृषा और मंसूर अली खान का एक साथ कोई सीन नहीं था। मंसूर की टिप्पणियों के बाद एक्ट्रेस ने एक्स पर एक नोट लिखा, जिसमें कहा कि वह ये सुनिश्चित करेंगी कि उन्हें अपने जीवन में कभी भी मंसूर के साथ काम न करना पड़े।

ये था मंसूर का बयान

एएनआई की एक रिपोर्ट के अनुसार मंसूर ने एक साक्षात्कार के दौरान कथित तौर पर कहा, ‘जब मैंने सुना कि मैं त्रिशा के साथ अभिनय कर रहा हूं तो मैंने सोचा कि फिल्म में एक बेडरूम सीन होगा। मैंने सोचा कि मैं उसे वैसे ही बेडरूम में ले जा सकता हूं जैसे मैंने मेरी पिछली फिल्मों में अन्य अभिनेत्रियों के साथ किया था। मैंने कई फिल्मों में बहुत सारे बलात्कार दृश्य किए हैं और यह मेरे लिए नया नहीं है, लेकिन इन लोगों ने कश्मीर शेड्यूल के दौरान सेट पर त्रिशा को मुझे दिखाया भी नहीं।’