जब इस वजह से इमरान हाशमी को उनकी पत्नी ने जड़ दिया था थप्पड़, एक्टर ने खुद किया था खुलासा

Emraan Hashmi

अभिनेता इमरान हाशमी को उनकी पुरानी फिल्मों को लेकर ‘सीरियल किसर’ भी कहते हैं. लेकिन एक समय था जब उनसे केवल इसी बारे में पूछा जाता था. हाल ही में अभिनेता ने खुलासा किया था कि उनकी पत्नी किसिंग सीन को लेकर कैसी प्रतिक्रिया देती थी.

Emraan Hashmi

इमरान ने 2016 में अपनी किताब द किस ऑफ लाइफ के लॉन्च के मौके पर आईएएनएस को बताया था कि, वो फिल्मों में मेरे इंटीमेंट सीन को लेकर रुठ जाती थीं. वो अब भी रुठ जाती हैं. वह अब मुझे ज्यादा जोर से नहीं मारती, पहले बैग से मारती थी, अब हाथ से मारती है. पिछले कुछ सालों से ये बदला है.’

Emraan Hashmi

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह कैसे उन्हें मनाते हैं. उन्होंने कहा कि वो हमेशा हर फिल्म के बाद उनके लिए बैग खरीदते हैं. उनके पास बैगों से भरी एक अलमारी है. उन्होंने अपनी पत्नी से कहा था कि इस तरह मैं टूट जाऊंगा. हर चीज के लिए पैसे मत लीजिए.

Emraan Hashmi

लेकिन 2010 में यह पूरी तरह से एक अलग कहानी थी. डिजिटल स्पाई ने खुलासा किया कि वो क्रुक देखने के बाद परवीन के ‘थप्पड़ के कोटे’ का इंतजार कर रहे थे. मेरी फिल्मों की पहली स्क्रीनिंग से बाहर आने के बाद मुझे हमेशा मेरी पत्नी द्वारा थप्पड़ मारती थी. जाहिर तौर पर मैं उम्मीद करता हूं कि वह इसे नहीं समझेंगी लेकिन वह जानती हैं कि ये मेरे पेशेवर फैसले हैं जिनका मुझे पालन करना है.

Emraan Hashmi

बता दें कि इमरान हाशमी को आखिरी बार फिल्म डिबुक में देखा गया था. उनकी आनेवाली फिल्में टाइगर 3 और सेल्फी है. इमरान ने 2006 में परवीन शाहनी संग शादी की है. उनका एक बेटा अयान है.

Leave a Comment