Anum Fayyaz | धर्म के लिए इस एक्ट्रेस ने छोड़ा 11 साल का करियर, सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी

मुंबई: अक्सर कई लोग एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए अपनी जी जान लगा देते है। ग्लैमरस लाइफ जीने की सभी की चाह होती है। लेकिन, कुछ ऐसे भी लोग है जो इस इंडस्ट्री को छोड़कर अपनी साधी जिंदगी जीना चाहते है। इसलिए वह इस चकाचौंध वाली दुनिया को छोड़ने का फैसला करते है।

यह भी पढ़ें

अब तक कई लोगों ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को छोड़ सिंपल लाइफ जी रहे है। इसी लिस्ट में अब पाकिस्तान की फेमस एक्ट्रेस अनम फैयाज (Pakistani Actress Anum Fayyaz) का नाम जुड़ गया है। पाकिस्तानी एक्ट्रेस अनम फैयाज ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री छोड़ने का ऐलान कर दिया है। हाल ही में अनम फैयाज ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। एक्ट्रेस ने इस पोस्ट के जरिए सभी को बताया कि अब उन्होंने शोबिज की दुनिया छोड़ दी है।

अनम (Anum Fayyaz) ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘ये मैसेज लिखना बहुत ही मुश्किल है, क्योंकि आप सभी ने मुझे मेरे मीडिया करियर के दौरान बहुत सपोर्ट किया। लेकिन, मैंने शोबिज इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला कर लिया है। मैं अब इस्लाम की राह पर चलना चाहती हूं और इसी राह पर चलते हुए अपनी जिंदगी गुजारना चाहती हूं। मेरी डिजिटल प्रेजेंस भी अब इस्लामिक लाइफस्टाइल के बारे में ही होगी। मैं बस आप सभी से गुजारिश करना चाहती हूं कि मुझे अपने दुआओं में शामिल रखें। आपके कभी ना खत्म होने वाले प्यार और समर्थन के लिए बहुत शुक्रिया।’

अनम (Anum Fayyaz) ने सोशल मीडिया पर हिजाब पहनकर पोस्ट शेयर की है। एक्ट्रेस के फैंस उनके इस फैसले से हैरान भी है। पाकिस्तानी एक्ट्रेस अनम का करियर काफी अच्छा रहा है। इसके बाद अपना करियर छोड़ इस्लाम की राह पर चलना किसी के लिए भी आसान नहीं था। लेकिन, इस एक्ट्रेस ने यह कदम उठाया है। अनम कभी स्क्रीन पर अपने ग्लैमरस और स्टाइलिश अवतार से तहलका मचाती थीं। 

Leave a Comment