Vivek Agnihotri on Pathaan | ‘पठान’ के हिट होते ही विवेक अग्निहोत्री के बदले सुर, पहले की फिल्म की आलोचना, अब कर रहे तारीफ

मुंबई: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है। इस फिल्म में अब तक कमाई के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए है। लेकिन, यह फिल्म रिलीज होने से पहले ही विवादों में फंस गई थी।

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की इस फिल्म का सोशल मीडिया पर जमकर विरोध किया गया था। इतना ही नहीं फिल्म ‘पठान’ को बायकॉट तक करने मांग की गई। हालांकि, फिल्म रिलीज होने के बाद सभी लोग इस फिल्म की तारीफ कर रहे है। इसी कड़ी में अब फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) का नाम भी शामिल हो गया है। 

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने पहले पठान के विरोध में बयान दिया था। लेकिन, अब उन्होंने अपने बयानों में बदलाव करते हुए शाहरुख़ की फिल्म की तारीफ की है। 

यह भी पढ़ें

हाल ही में  इंटरव्यू में विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) से शाहरुख खान की फिल्म को लेकर सवाल किया गया। इस दौरान उन्होंने कहा, ‘पठान के हिट होने का क्रेडिट पूरी तरह से शाहरुख खान को जाता है।’ इसके बाद उन्होंने बायकॉट गैंग को भी अपनी राय दी। उन्होंने कहा, ‘शाहरुख खान के अलावा बायकॉट गैंग के भी इस फिल्म को हिट कराने का क्रेडिट जाता है। बायकॉट गैंग का इस फिल्म का विरोध करने का दांव उल्टा पड़ गया और ‘पठान’ को इसका फायदा मिला।’

फिल्म पठान का गाना ‘बेशर्म रंग’ को लेकर काफी बवाल हुआ था। कई लोगों ने इस फिल्म को बायकॉट करने की मांग भी की थी। उस दौरान विवेक अग्निहोत्री ने भी इस गाने पर ‘अश्लीलता’ फैलाने का आरोप तक लगाया था।

Leave a Comment