Tunisha Sharma Suicide Case: शीजान खान को नहीं मिली बेल, 9 जनवरी तक टली सुनवाई, जानें अब तक का अपडेट

Tunisha Sharma Suicide: टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा आत्महत्या मामले में उनके एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान न्यायिक हिरासत में है. उनपर तुनिशा को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है. आज वसई कोर्ट में शीजान के बेल पर सुनवाई हुई. जहां कोर्ट ने एक्टर को राहत नहीं देते हुए उनकी जमानत याचिका को नौ जनवरी तक के लिए स्थगित कर दिया है.

शीजान खान को राहत नहीं

इस बीच, शीजान खान के वकील ने कहा कि पुलिस की अक्षमता के कारण वह और उनका परिवार पीड़ित है. उन्होंने कहा, ”सच्चाई और न्याय की जीत होगी, हमें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और मैं दोहराता हूं कि शीजान मोहम्मद खान निर्दोष है. उन्होंने गिरफ्तारी की शक्ति का दुरुपयोग किया है.”

शीजान खान की सीक्रेट गर्लफ्रेंड के चैट रिट्रीव

शीजान खान ने अपने फोन से कई चैट्स को हटा दिया था. खासतौर पर इस ‘सीक्रेट’ गर्लफ्रेंड के साथ हुई चैट को. हालांकि वालीव पुलिस टीम ने एक्टर के भी डिलीट किये गये चैट को रिकवर कर लिया है. जिसके बाद यह पता चला कि वह वास्तव में उस लड़की के संपर्क में है. पुलिस टीम के मुताबिक, उन्होंने हाल ही में लड़की से कुछ घंटों तक पूछताछ की और आधिकारिक तौर पर उसके बयान दर्ज किए. कहा तो ये भी जा रहा है कि लेटेस्ट शीजान ने इस लड़की के साथ रिश्ता शुरू किया, जिसके चलते उनका तुनिशा से ब्रेक-अप हो गया. तुनिशा एक्टर के इस फैसले से तबाह हो गई थी और वो लगातार उनसे संपर्क करने की कोशिश कर रही थी.

तुनिशा शर्मा ने 20 साल की उम्र में की आत्महत्या

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने शनिवार (23 दिसंबर) को आत्महत्या कर ली. उनके निधन से हर कोई सदमे में है. पुलिस ने मामले में तुनिशा के एक्स ब्वॉयफ्रेंड और को-स्टार शीजान खान को गिरफ्तार कर लिया है. उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 306 के तहत आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है. अभिनेत्री की मां लगातार शीजान पर कई गंभीर आरोप लगा रही है. अब उन्होंने कहा कि शीजान ने तुनिशा को धोखा दिया है, वह मेरी बेटी के साथ रिलेशनशिप में रहने के बावजूद भी कई और लड़की के साथ बात किया करता था. शीजान को बख्शा नहीं जाना चाहिए, उसे सजा मिलनी चाहिए.

Leave a Comment