विजय देवरकोंडा अपने 100 फैंस को देंगे मनाली ट्रिप का तोहफा, वीडियो शेयर कर बताया कैसे बनें इसका हिस्सा

साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा को अपने करियर की शुरुआत से ही हमेशा फैन्स का ढेर सारा प्यार मिल रहा है. लेकिन इस मुकाम तक पहुंचने के लिए उन्होंने वाकई कड़ी मेहनत की हैं. आज वो फैंस के फेवरेट एक्टर्स की लिस्ट में शुमार है. हालांकि विजय का मानना हैं कि उनके सुपरस्टार बनने के पीछे उनके फैन्स का बड़ा हाथ है. विजय ने अपने फैंस के लिए ये पहल 5 साल पहले शुरू हुई की थी.

विजय देवरकोंडा 100 फैंस को भेजेंगे मनाली ट्रिप पर

विजय ने अपने फैंस का शुक्रिया अदा करने के लिए क्रिसमस पर एक खास अनाउंसमेंट की थी. दरअसल हर साल विजय #Deverasanta के साथ अपने फैन्स के लिए क्रिसमस को सुपर स्पेशल बनाते हैं. उनकी प्लानिंग भी काफी बड़ी और खास थी जिसमें उन्होंने अपने 100 फैन्स के लिए एक ट्रिप अरेंज करने का सोची, जो पूरी तरह से उनकी तरफ से स्पॉन्सर्ड है. इसके लिए सोशल मीडिया पर पोल किया गया. विजय ने अपने फैन्स के लिए ट्रिप डेस्टिनेशन फाइनल कर दी है और वह है- मनाली.

ऐसे बन पायेंगे इस ट्रिप का हिस्सा

इसे अपने फैन्स के साथ शेयर करते हुए विजय ने सोशल मीडिया पर अपनी एक वीडियो पोस्ट की और कहा, “हैप्पी न्यू ईयर, माय लव. यह ‘देवरासंता अपडेट’ है. मैंने आपको बताया था कि मैं आप में से 100 लोगों को एक पेड ट्रिप हॉलिडे, फूड, ट्रेवल, एकोमोडेशन पर भेजने जा रहा हूं. मैंने आप लोगों से पूछा था कि आप कहां जाना पसंद करेंगे और आप में से बहुत सारे लोगों ने पहाड़ों को चुना है, इसलिए हम पहाड़ों पर जाएंगे. मैं आप में से 100 को मनाली की 5 दिन की ट्रिप पर भेज रहा हूं. आप बर्फ से ढके पहाड़ देखने जा रहे हैं. अगर आप 18+ हैं और खेद है कि आपको 18+ होना चाहिए. लेकिन अगर आप 18+ के हैं और आप मुझे फॉलो करते हैं, तो इसमें अटैच फॉर्म भरें और हम आप में से 100 का चयन करेंगे. मुझे आपकी यात्रा का हिस्सा बनना अच्छा लगेगा.”‘

फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

विजय देवरकोंडा के इस वीडियो पर फैंस जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा, “अन्ना तुम बहुत खूबसूरत लग रहे हो.” एक और यूजर ने लिखा, ‘ग्रेट वर्क. पहले मैंने कभी तेलुगु फिल्म नहीं देखी. जब मैंने आपका काम देखा तो सबटाइटल्स के साथ आपकी सारी फिल्में देखीं. ईश्वर आपके सभी सपनों को पूरा करें और आपको और आपके परिवार को एक खुशहाल और समृद्ध नया साल दें… अच्छा काम करते रहें. ढेर सारा प्यार और सम्मान…विजय.”एक और फैन ने कमेंट में लिखा- ”हाय हैंडसम, आपको नए साल की शुभकामनाएं.”

काफी सालों से फैंस को तोहफा दे रहे हैं विजय

बता दें, विजय देवरकोंडा ने इस परंपरा को बहुत पहले शुरू किया था. पहले साल में उन्होंने मसाब टैंक में जवाहरलाल नेहरू आर्किटेक्चर और फाइन ऑर्ट्स यूनिवर्सिटी का दौरा किया और सोशल मीडिया पर विजय को फॉलो करने वाले 50 प्रशंसकों का सेलेक्ट किया और सभी को एक्टर ने खास तोहफे दिए. फिर उसके अगले साल में, विजय ने एक वीडियो पोस्ट किया और अपने सभी फॉलोअर्स और फैन्स से ‘#DevaraSanta’ के साथ अपनी शुभकामनाएं देने को कहा.

Leave a Comment