दिल्ली हिट एंड ड्रैग केस: उठेगा सच से पर्दा, पुलिस को मिली मृतका उसकी दोस्त निधि और आरोपियों की कॉल डिटेल

दिल्ली हिट एंड ड्रैग केस में पुलिस की जांच तेज होती जा रही है. पुलिस ने इस मामले में मृतक महिला उसकी सहेली निधि और चार आरोपियों के कॉल डिटेल जुटाई हैं. हालांकि कॉल रिकॉर्ड का विश्लेषण अभी लंबित है, उम्मीद की जा रही है कि कॉल डिटेल का विश्लेषण करने के बाद घटना के समय और स्थान की पुष्टि करेगा.

निधि के बयानों पर उठ रहे सवाल: घटना को लेकर मृतक महिला की दोस्त निधि ने जो बयान दिए हैं उसमें कई असमानता सामने आ रही है. कई सवाल उठ रहे हैं. यहां तक की पीड़ित परिवार भी बयानों को कटघरे में खड़ा कर रहा है. मृतका की मां ने आरोप लगाते हुए कहा कि निधि का बयान गलत है. साथ ही पीड़ित परिवार ने निधि पर हत्या का केस चलाने की मांग की है.

सामने आया निधि के घर पहुंचने का वीडियो: कंझावला के हिट एंड ड्रैग केस में एक सीसीटीवी फुटेज में सामने आया है कि घटना की चश्मदीद निधि अपने घर पहुंच रही है. सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि निधि भागते हुए अपने घर के अंदर आ रही है. इसको भी लेकर कई सवाल उठ रहे हैं.

हिट एंड ड्रैग केस में एफएसएल की टीम ने घटना में शामिल कार की जांच की. इसी कार के नीचे आकर पीड़िता कई किलोमीटर तक घसीटी गयी थी और बाद में उसकी मौत हो गई. बता दें, दिल्ली हिट एंड ड्रैग केस से दिल्ली समेत पूरा देश सिहर गया है. पूरे दिल्ली में इस केस को लेकर प्रदर्शन हो रहे हैं.

मनीष सिसोदिया ने की परिजनों से मुलाकात: वहीं, घटना को लेकर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने पीड़िता के परिजनों से मुलाकात की. सिसोदिया ने परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने का वादा किया. मुलाकात के बाद सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा कि यह भयावह क्रूरता की घटना है. हम उसके परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देंगे.

क्या है मामला: बता दें नये साल के अवसर पर बाहरी दिल्ली के कंझावला इलाके में एक लड़की को पहले कार सवार युवकों ने टक्कर मारी. उसके बाद उसे करीब 12 किलोमीटर तक घसीटा. इस घटना में युवती की मौत हो गई. वहीं, पुलिस ने घटना के बाद पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

वेब वार्ता इनपुट के साथ

Leave a Comment