Delhi Rape | फिर शर्मसार हुई दिल्ली! तीसरी क्लास की बच्ची से भयंकर दरिंदगी, टीचर ने ही किया रेप, अरेस्ट

Representative Photo

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली (Delhi0 से मिली एक सनसनीखेज खबर के अनुसार, यहां  तीसरी क्लास में पढ़ने वाली छात्रा के साथ रेप की खबर आई है। इतना ही नहीं रेप का आरोप उसके स्कूल के ही स्पोर्ट्स टीचर पर लगा है। हालांकि, इस मामले में अब पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी टीचर को हिरासत में भी लिया गया है। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार, बच्ची न्यू अशोक नगर इलाके के एक स्कूल में पढ़ाई करती थी।

मामले पर पुलिस के अनुसार आज 8 फरवरी को एक बच्ची के यौन उत्पीड़न के संबंध में उसे एक PCR कॉल प्राप्त हुई थी। घटना की सूचना पर पुलिस अफसरों ने बच्ची के परिजनों से घटना के संबंध में जानकारी जुटाई। वहीं बच्ची के पिता ने स्कूल टीचर पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

बच्ची के पिता के गंभीर आरोप

मामले पर पीड़िता के माता- पिता ने बताया कि, उनकी बेटी कक्षा 3 में पढ़ती है। वह हर दिन स्कूल में जाती थी। इसी बीच, उक्त आरोपी ने बच्ची के साथ दरिंदगी की घटना को अंजाम दिया। वहीं बच्ची के पिता के मुताबिक, 4-5 दिन पहले बेटी के साथ स्पोर्ट्स टीचर द्वारा यौन उत्पीड़न किया गया था। वहीं, बच्ची भी घटना के बाद से बहुत ज्यादा डरी-सहमी हुई है।मामले पर पुलिस ने धारा 376/506 और पॉस्को अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है। 

 

Leave a Comment