Pune: दो बच्चे सहित चार लोगों का शव घर से बरामद, आर्थिक नुकसान झेल रहा था परिवार!

Pune: पुणे में एक परिवार के चार लोगों की मौत की खबर है. दो बच्चे सहित चार लोगों का शव एक घर से बरामद हुआ है. इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया है कि यह मामला आत्महत्या के संदेह से देखा जा रहा है. शुरुआती जांच में भी मामला आत्महत्या का पाया गया है. पुलिस ने संदेह जताते हुए कहा है कि यहां एक दंपति और उनके दो बच्चे अपने घर में मृत पाए गए. मुंधवा थाने के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दीपक थोटे (55), उनकी पत्नी इंदु (45), उनका बेटा (24) और बेटी (17) शुक्रवार देर रात केशवनगर इलाके में अपने घर में मृत पाए गए.

पूरे इलाके में सदमे का माहौल, नहीं मिला सुसाइड नोट

पुणे के केशवनगर में इस घटना से पूरे इलाके में सदमे का माहौल है. मामले की अधिक जानकारी देते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि हम आत्महत्या के कोण से जांच कर रहे हैं और प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, यह पता चला है कि परिवार कुछ आर्थिक नुकसान को झेल रहा था इस कारण संभवतः उन्होंने यह कदम उठाया है. उन्होंने कहा कि जहरीला पदार्थ खाने से मौत हुई है.

तीन साल पहले ऐसी वारदात आयी थी सामने

तीन साल पहले भी इसी तरह का मामला पुणे के भारती विद्यापीठ इलाके से सामने आया था. जहां दंपति ने अपने दो बच्चों के साथ मौत को गले लगा लिया था. भारती विद्यापीठ थाने के अधिकारियों के अनुसार, अतुल और जया ने 2013 में प्रेम विवाह किया था. चूंकि उनके परिवार के सदस्य उनकी शादी के खिलाफ थे, इसलिए दंपति सुखसागरनगर के वाघजैनगर इलाके में अपने दो बच्चों के साथ रहते थे. गुरुवार को वे तीन मंजिला इमारत की दूसरी मंजिल पर स्थित अपने कमरे से बाहर नहीं निकले थे. वे फोन कॉल का भी जवाब नहीं दे रहे थे. गुरुवार की रात लगभग 11 बजे, एक पड़ोसी और उनके मकान मालिक ने पुलिस को सूचित किया, जिसने दरवाजा तोड़ा और चारों को फंदे से लटका पाया.

Leave a Comment