IND vs SL | वनडे टीम से छुट्टी होने के बाद शिखर धवन ने बयां किया दर्द, वीडियो शेयर कर कही ये बात

indian cricketer shikhar-dhawan-horse-riding-after-ousted-from-odi-asal-mein-wohi-jeevan-ki-chaal-samjhtha-hai

नई दिल्‍ली: भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। टी20 के बाद भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज खेली जाने वाली है। वहीं, वनडे सीरीज से शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को बाहर किया गया है। शिखर धवन (Shikhar Dhawan) सिर्फ वनडे फॉर्मेट में ही सक्रिय थे। लेकिन, अब उन्हें श्रीलंका के खिलाफ खेलने का मौका नहीं मिला। ऐसे में कई लोगों का मानना है कि, अब शायद ही शिखर धवन की वापसी होगी। तो दूसरी तरफ धवन वक्‍त फ्री हैं और अपने खाली समय में एन्जॉय कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें

हाल ही में शिखर धवन (Shikhar Dhawan)  ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शिखर धवन घोड़े पर बैठा नजर आ रहा है। वीडियो के बैकग्राउंड में पंजाबी गाना चल रहा है। ‘गब्बर’ के नाम से मशहूर इस खिलाड़ी ने कैप्‍शन में लिखा, “असल में वही जीवन की चाल समझता है जो सफर में धूल को गुलाल समझता है।”

सोशल मीडिया पर शिखर (Shikhar Dhawan) का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग शिखर के वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं। वहीं, शिखर के इस पोस्ट से लग रहा है कि, उन्होंने हार नहीं मानी हैं। वह फिर से टीम में जगह बनाने की कोशिश करेंगे। 

बता दें कि, जल्द ही आईपीएल का अगला सीजन शुरू होने वाला है। शिखर धवन पंजाब की टीम के कप्‍तान भी हैं। ऐसे में पंजाब के लिए अच्छा प्रदर्शन करके वह चयनकर्ताओं को उन्‍हें टीम में लेने के लिए मजबूर कर सकते हैं।

Leave a Comment