Showbiz

सूर्या की नई एक्शन फिल्म Kanguva का ऐलान, दिशा पाटनी के साथ रोमांस करते आएंगे नजर

Kanguva Movie: लीजिए, एक और बड़ी फिल्म का ऐलान हो गया है। वो भी आपके चहेते साउथ सुपरस्टार की। जी हां, तमिल एक्टर सूर्या (Suriya) की 42वीं फिल्म का आखिरकार मेकर्स ने ऑफिशियल ऐलान कर दिया है। अभी तक इस प्रोजेक्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब सूर्या के दीवानों का इंतजार मेकर्स ने एक पोस्टर की रिलीज के साथ खत्म कर दिया है। सूर्या की नई फिल्म ‘कंगुवा’ है। आइए दिखाते हैं इसका ऑफिशियल पोस्टर।

Suriya ने रविवार को ‘कंगुवा’ (Kanguva Movie) की घोषणा की है। ‘कंगुवा’ एक शक्तिशाली बहादुर नायक की गाथा है। सबसे दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म में बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और पॉपुलर एक्ट्रेस दिशा पाटनी भी नजर आएंगी। साथ ही योगी बाबू भी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं।

10 भाषाओं में बनेगी कुंगवा

‘कंगुवा’ फिल्म (Kanguva Movie) को शिवा ने ही लिखा है और वही इसे डायरेक्ट भी करेंगे। यह फिल्म 3डी में 10 भाषाओं में बनाई जा रही है। यानी तमिल के साथ हिंदी व अन्य ऑडियंस का भी बेहद खास ख्याल रखा गया है। स्टूडियो ग्रीन के के.ई. द्वारा निर्मित ‘कंगुवा’ में सूर्या कई अवतारों में नजर आएंगे, यही इस फिल्म की यूएसपी भी बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें: अब TATA भारत में बनाएगा iphone 15, कीमत में हो जाएगी भारी कटौती

‘कंगुवा’ की रिलीज डेट

मेकर्स ने ‘कंगुवा’ की रिलीज डेट के बारे में बताया कि, ‘हमें सूर्या की 42वीं फिल्म के शीर्षक के बारे में काफी सोच विचार करना पड़ा। सूर्या इस बार एकदम डिफरेंट रोल में नजर आने वाले हैं। हम फिल्म की शूटिंग पूरी कर जल्द से जल्द रिलीज डेट घोषणा करेंगे।”

अगले साल तक हो सकती रिलीज

‘कंगुवा’ की शूटिंग गोवा, चेन्नई और कई अलग अलग जगहों पर होने वाली है। इसकी 50 प्रतिशत शूटिंग पहले से ही हो भी चुकी है। मेकर्स जल्द ही आने वाले महीनों शूटिंग का काम पूरा कर आगे कर पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू करेंगे। उम्मीद है कि ‘कंगुवा’ 2024 तक रिलीज हो।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button