Adipurush Collection Day 5: लोगों के आक्रोश के बाद क्या रहा ‘आदिपुरुष’ का पांचवें दिन बॉक्स ऑफिस पर हाल?

Adipurush BO Collection Day 5: ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) फिल्म पर मचे बवाल के बीच फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ती नजर आ रही है। फिल्म को वीकेंड पर तो अच्छा रिस्पांस मिला था लेकिन फिल्म को लेकर लोगों के बढ़ते गुस्से का असर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी नजर आने लगा है।

सोमवार के बाद मंगलवार को भी फिल्म (Adipurush) के कलेक्शन में भारी गिरावट देखी गई। वीकेंड के बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मानों रेंग रही है और आंकड़े पर नजर डाले तो उसमें 75 फीसदी से ज्यादा की गिरावट हुई है जिसने मेकर्स के होश उड़ा दिए हैं। फिल्म की हालत को देखकर ऐसा लग रहा है कि इस 600 करोड़ के बजट में बनी फिल्म का बजट निकालना भी मुश्किल है।

मंगलवार का कलेक्शन बेहद खराब

‘आदिपुरुष’ (Adipurush) फिल्म को मॉडर्न रामायण का नाम देकर मेकर्स बुरी तरह फंस गए हैं। लोग इस फिल्म को देखने के बाद फिल्म की कहानी से छेड़छाड़,फिल्म के डायलॉग्स को टपरी छाप और वीएफएक्स को बेहद घटिया बता रहे हैं। जिसका सीधा असर सोमवार के बाद मंगलवार के भी कलेक्शन पर देखने को मिला, जिसने मेकर्स की रातों की नींद उड़ा दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर मंगलवार को यानी पांचवें दिन फिल्म का कलेक्शन कुल 17.93 करोड़ रहा।

75 फीसदी की गिरावट

वीकेंड को इस फिल्म ने स्ट्रॉग ओपनिंग की थी। लेकिन सोमवार को फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर ऐसा बुरा हाल हुआ कि आंकड़े देखकर आप भी हिल जाएंगे। इस फिल्म के सोमवार के कलेक्शन में करीबन 75 फीसदी की गिरावट हुई। सोमवार को ‘आदिपुरुष’ के हिंदी संस्करण की कमाई महज 8.50 करोड़ रुपये रही। तेलुगू संस्करण की कमाई 6.90 करोड़ और बाकी कलेक्शन को मिलाकर करीबन 24.5 करोड़ का कलेक्शन ही कर पाई।

पहले दिन अच्छा रहा हाल

‘आदिपुरुष’ फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ था, लिहाजा फिल्म ने पहले दिन जबरदस्त ओपनिंग की थी। इस फिल्म ने हिंदी के अलावा बाकी भाषाओं को मिलाकर 136.84 करोड़ का कलेक्शन किया था। जिसमें हिंदी भाषा में 37.25 करोड़ और तेलुगू भाषा में 48 करोड़ का कलेक्शन किया था। दूसरे दिन कलेक्शन में 25 फीसदी की गिरावट रही। कुल मिलाकर महज 81.21 करोड़ का कलेक्शन किया। यानी कि अब तक ये फिल्म कुल मिलाकर 345.39 करोड़ का कलेक्शन कर पाई है।

Leave a Comment