KGF Chapter 3: खत्म हुआ फैंस का इंतजार! जानें कब रिलीज होगी रॉकी भाई की केजीएफ 3

साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ रिलीज हुई तो इसने दर्शकों को पूरी तरह इंप्रेस किया. फिल्म के सीक्वल ने केवल सभी उम्मीदों को पार किया और बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए. जबकि प्रशंसक अब केजीएफ 3 का इंतजार कर रहे हैं. इस बीच फैंस के लिए एक गुड न्यूज सामने आई है. हाल ही में एक इंटरव्यू में होम्बले फिल्म्स के विजय किरगंदूर ने खुलासा किया कि केजीएफ 3 ‘जल्दी’ नहीं रिलीज होगी क्योंकि निर्देशक प्रशांत नील व्यस्त हैं.

पांचवीं किश्त की शूटिंग 2025 में शुरू होगी

कोईमोई की रिपोर्ट के अनुसार, किरगंदूर ने साझा किया कि केजीएफ चैप्टर 3 के लिए प्री-प्रोडक्शन का काम अभी शुरू नहीं हुआ है और कहा कि फिल्म की पांचवीं किश्त की शूटिंग 2025 में शुरू होने की संभावना है.

पांचवें भाग के बाद यश नहीं होंगे फिल्म का हिस्सा

हालांकि किरगंदूर ने यह भी खुलासा किया कि यश अब केजीएफ की पांचवीं किस्त के बाद रॉकी भाई की अपनी प्रतिष्ठित भूमिका नहीं निभायेंगे. उन्होंने कहा, “केजीएफ फ्रेंचाइजी में यह संभव है कि 5वें भाग के बाद कोई और हीरो रॉकी भाई की भूमिका निभा सकता है, ठीक जेम्स बॉन्ड सीरीज की तरह, हीरो बदलते रहते हैं.” उन्होंने कहा और कहा कि केजीएफ 3 साल 2026 में रिलीज हो सकती है.

2024 में रिलीज नहीं होगी फिल्म

पिछले साल भी KGF 3 के 2024 तक रिलीज़ होने का दावा करने वाली रिपोर्ट्स ने सुर्खियाँ बटोरी थीं. हालांकि, बाद में निर्माताओं में से एक कार्तिक गौड़ा ने स्पष्ट किया कि फिल्म पर काम जल्द ही शुरू नहीं होगा. उन्होंने कहा था, “जो खबरें चल रही हैं वे सभी अटकलें हैं. हमारे आगे बहुत सारी रोमांचक परियोजनाओं के साथ, हम @hombalefilms जल्द ही कभी भी #KGF3 शुरू नहीं करेंगे. जब हम इस दिशा में काम शुरू करेंगे तो हम आपको धमाकेदार तरीके से बताएंगे.’

37वां जन्मदिन मना रहे हैं यश

गौरतलब है कि, यश आज यानी रविवार 8 जनवरी को अपना 37वां जन्मदिन भी मना रहे हैं. अपने जन्मदिन से पहले, अभिनेता ने अपने प्रशंसकों को संबोधित करते हुए एक पत्र लिखा और उन्हें ‘अपनी ताकत’ बताया था. उन्होंने खुलासा किया कि वह किसी चीज पर काम कर रहे हैं और इसलिए उन्हें अपने प्रशंसकों से एक विशेष उपहार की जरूरत है थोड़ा ‘धैर्य रखें.

Leave a Comment