Singham 3: अजय देवगन ने पढ़ी सिंगम अगेन की स्क्रिप्ट, रोहित शेट्टी संग तस्वीर शेयर कर दिया अपडेट

रोहित शेट्टी ने 2011 की एक्शन फिल्म सिंघम के साथ एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग हासिल की है. बहुमुखी फिल्म निर्माता ने इसके सीक्वल बनाये और इसे भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. अब रोहित शेट्टी सिंघम 3 के साथ सिंघम के क्रेज को वापस लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. पिछले दिनों ही उन्होंने इस फिल्म के बारे में अनाउंसमेंट की थी. इसकी स्क्रिप्ट तैयार हो गई है और अजय देवगन ने इसे पढ़ भी लिया है.

अजय देवगन ने की रोहित शेट्टी से मुलाकात

सोमवार को अजय देवगन ने सिंघम अगेन की कहानी सुनने के लिए रोहित शेट्टी से मुलाकात की. अजय ने रोहित के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की. अजय एक काले रंग की जैकेट और पैंट में डैशिंग लग रहे थे, दूसरी ओर रोहित ने एक बेज शर्ट और भूरे रंग की पैंट पहनी हुई थी. उन्होंने कैप्शन में लिखा,’ रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन की कहानी के साथ नए साल की अच्छी शुरुआत की. मैंने जो स्क्रिप्ट सुनी वह आग है. भगवान ने चाहा तो यह हमारी 11वीं ब्लॉकबस्टर होगी.”

फैंस बता रहे फिल्म को ब्लॉकबस्टर

इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए रोहित शेट्टी ने लिखा, ‘अब तक ईमानदारी और मेहनत के साथ काम किया है और इस बार अंदर आग भी है.’ एक और यूजर ने लिखा, ‘मुझे पता है कि फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होनेवाली है. एक और यूजर ने लिखा, लगता है इस साल कोइ्र तबाही रिलीज होनेवाली है. एक और यूजर ने लिखा, बड़े पर्दे पर वापसी के लिए तैयार हिट जोड़ी. एक और यूजर ने लिखा, सर आप बहुत अच्छे एक्टर हो और आप बहुत अच्छे इंसान.

भोला के बाद सिंघम 3 पर काम शुरू करेंगे अजय देवगन

बताया जा रहा है कि अजय देवगन भोला के बाद सिंघम 3 पर काम शुरू करेंगे. दिलचस्प बात यह है कि सिंघम तमिल फिल्म हरि की रीमेक थी और इसमें काजल अग्रवाल और प्रकाश राज ने भी मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं. फिल्म के कई दृश्य बाद में मीम्स और पॉप संस्कृति में छा गए. इसके डॉयलॉग्स फैंस के फेवरेट हैं.

30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी भोला

अजय देवगन वर्तमान में अपने निर्देशन भोला की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें वह तब्बू के साथ दिखाई देंगे. फिल्म 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अजय देवगन की पिछली फिल्म दृश्यम 2 थी. उनकी इस फिल्म को काफी पसंद किया गया और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार कमाई की. उन्होंने आलिया भट्टी की फिल्म् गंगूबाई काठियावाड़ी में एक कैमियो भी किया था.

Leave a Comment