National Youth Day 2023: बॉलीवुड की टॉप 5 फिल्में, जिसने युवाओं को किया इम्प्रेस, आप भी ना करें मिस, LIST

Happy National Youth Day 2023

आमिर खान, सोहा अली खान, कुणाल कपूर और आर. माधवन स्टारर फिल्म रंग दे बसंती आज भी बॉलीवुड की बेहतरीन फिल्मों में से एक मानी जाती है. फिल्म ने युवाओं को खासा इम्प्रेस किया है.

Happy National Youth Day 2023

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और कोंकणा सेन शर्मा की ये फिल्म युवाओं को एक संदेश देती है. इसकी कहानी, गाने सब कुछ दर्शकों को काफी पसन्द आया था. फिल्म का निर्देशन फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी ने किया था.

Happy National Youth Day 2023

ऋतिक रोशन, फरहान अख्तर और अभय देओल की फिल्म जिंदगी ना मिलेगी दोबारा तीन दोस्तों की कहानी है, जो स्पेन में बैचलर ट्रिप पर जाते है. इस यात्रा के दौरान वो तीनों खुद को खोजते है. इसकी कहानी फिल्म के जरिए बहुत ही खूबसूरती से कही गई है.

Happy National Youth Day 2023

जाने तू या जाने ना फिल्म से आमिर खान के भांजे इमरान खान ने डेब्यू किया था. फिल्म में जेनेलिया डिसूजा भी थी औऱ मूवी युवाओं का खासा पसन्द आई थी. फिल्म दोस्ती और मॉडर्न लव स्टोरी पर बेस्ड है.

Happy National Youth Day 2023

फिल्म छिछोरे की कहानी बहुत ही साधारण है, लेकिन इसे दिखाया बहुत ही खूबसूरती से गया है. इस प्रतिस्पर्धी दुनिया में असफलता का दबाव कई युवा झेल नहीं पाते और अपनी जान लेने की कोशिश करते है. ऐसे में ये मूवी कहानी के जरिए एक संदेश भी देती है.

Leave a Comment