Guns and Gulaabs का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, एक्शन और कॉमेडी का जबरदस्त तड़का

New Delhi, Webvarta: साल 2023 की चर्चित अपकमिंग वेब सीरीज में शुमार ‘गन्स एंड गुलाब्स’ का ट्रेलर नेटफ्लिक्स ने रिलीज कर दिया है। ‘राज और डीके’ निर्देशित एक्शन और कॉमेडी की मिलीजुली कहानी ‘गन्स एंड गुलाब्स’ में राजकुमार राव और दुलकर सलमान लीड रोल में हैं।

Guns and Gulaabs big bang trailer release‘गन्स एंड गुलाब्स’ के ट्रेलर की शुरुआत एक्शन और कॉमेडी सीन से होती है, जिसमें दोनों की जबरदस्त झलकियां हैं। इसके बाद दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक की आवाज बैकग्राउंड में सुनाई देती है। अभिनेता कहते हैं कि गुलाबगंज की पावन धरती पर आपका स्वागत है। इसी के साथ गांची के रोल में सतीश कौशिक नजर आते हैं। इस सीरीज में दुलकर सलमान एक फैमिली मैन अर्जुन के रोल में हैं और गुलशन देवैया आत्माराम के रोल में काफी इंटेंस दिख रहे हैं। और आखिरी में पाना टीपू यानी राजकुमार राव की जोरदार एंट्री होती नजर आती है।

Guns and Gulaabs big bang trailer release

वहीं, अगर इसकी कहानी की बात करें तो कहानी एक काल्पनिक शहर गुलाबगंज की है, जिसमें 1990 के दशक के बॉलीवुड की झलक है। इस शहर में ड्रग डील से लेकर एक्शन, मर्डर, पॉलिटिक्स और कुछ न कुछ बवाल होता ही रहता है। इन सबके अलावा इसमें रोमांस भी है कॉमेडी भी और एक्शन भी। ‘गन्स एंड गुलाब्स’ एक विचित्र स्टोरी है जिसमें राजकुमार राव, दुलकर सलमान, आदर्श गौरव, टीजे भानु और गुलशन देवैया लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

इसके अलावा दिवंगत सतीश कौशिक की आखिरी परफॉर्मेंस भी इसमें आप देख सकते हैं। इस सीरीज में जहां एक तरफ एक गैंगस्टर गिरोह के ईमानदार ऑफिसर के बदलने की कहानी है। वहीं दूसरी तरफ तीन ऐसे स्कूली दोस्त हैं जो एक छोटे से शहर में साथ पले-बढ़े हैं, जिनकी मासूमियत के साथ उनके दिल टूटने और विश्वासघात की भी कहानी है। यह सीरीज 18 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है।

यहां देखें ट्रेलर :

Leave a Comment