The Family Man 3 | होली पर रिलीज होगी मनोज बाजपेयी की ‘द फैमिली मैन 3’? एक्टर ने दिया ऐसा हिंट

Photo – Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) आज किसी नाम के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने फिल्मों के साथ-साथ ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, और ‘द फैमिली मैन’ जैसी वेब सीरीज में एक्टिंग कर लोगों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना चुके हैं। तो क्या अब एक्टर मनोज बाजपेयी की स्टारर वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ का तीसरा सीजन भी रिलीज होने वाला है? इसका हिंट खुद एक्टर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए दिया है।

हाल ही में मनोज बाजपेयी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो कहते हैं, “हेल्लो.. हेल्लो… हेल्लो, कैसे हैं आप सब, बहुत टाइम हो गया नहीं, मेरी बात गौर से सुनिए इस होली आपकी फैमिली के लिए आ रहा हूं अपनी फैमिली लेकर! स्टे ट्यून।” उन्होंने वीडियो शेयर कर लिखा, “फैमिली’ के साथ आ रहा हूं… स्वागत नहीं करोगे हमारा?” उनके इस वीडियो के सामने आते ही फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। वह यह अनुमान लगा रहे हैं कि उनके फेवरेट एक्टर ने अपनी वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ के सीजन 3 का ऐलान किया है। जो होली के मौके पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें

मनोज बाजपेयी के इस वीडियो एक्ट्रेस श्रेया धनवंतरी ने लिखा, “अरे अरे” साथ ही एक रेड हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है। वहीं एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, “फैमिली मैन का सीजन 3 आ रहा है।” दूसरे ने लिखा, “मास्टरपीस आ रहे है।’ वहीं तीसरे ने लिखा, “श्रीकांत तिवारी आ रहे हैं।” बता दें कि ‘द फैमिली मैन 1’ और ‘द फैमिली मैन 2’ में मनोज बाजपेयी के अलावा शारिब हाशमी, सामंथा रुथ प्रभु, प्रियामणि और श्रेया धनवंतरी भी अपने अहम भूमिका में नजर आई थीं। 

Leave a Comment