Street Dancer 3D के बाद अपने नये प्रोजेक्ट की तैयारी में रेमो डिसूजा, मनोज बाजपेयी संग करेंगे काम

जानेमाने कोरियोग्राफर और निर्देशक रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) अपने अगले निर्देशन के लिए पूरी तरह तैयार हैं. स्ट्रीट डांसर 3डी (2020) के बाद डिसूजा अपनी अगली फिल्म लेकर आ रहे हैं और इसमें मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की दमदार एक्टिंग देखने को मिलेगी.

लीड एक्टर की तलाश में ये प्रोजेक्ट रुका

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, रेमो डिसूजा एक डांस बेस्ड डिजिटल सीरीज का निर्देशन करने वाले थे, जिससे वो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपनी शुरुआत करनेवाले थे. इस प्रोजेक्ट के लिए अभिनेत्री अवनीत कौर को लगभग फाइनल कर दिया गया थी. वहीं लीड एक्टर की तलाश जारी थी. इस प्रोजेक्ट का साथ देनेवाले स्टूडियो अभिनेता ईशान खट्टर को बोर्ड पर लाने के बारे में सोच रहे थे, लेकिन इसमें गतिरोध था. इस वजह से यह प्रोजेक्ट फिलहाल रुका हुआ है.

मनोज बाजपेयी संग काम करेंगे रेमो डिसूजा

अब रेमो डिसूजा ने एक दूसरे प्रोजेक्ट की ओर रुख किया है जिसमें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता अभिनेता मनोज बाजपेयी नजर आयेंगे. दोनों के बीच फिल्म को लेकर काफी समय से बातचीत चल रही है. बाजपेयी पहले दिन से ही इससे जुड़े हुए हैं. इस साल की पहली छमाही में इसके फ्लोर पर जाने की संभावना है.

यह डांस फिल्म नहीं होगी

वेबसाइट ने सूत्र के हवाले से लिखा, “यह रेमो के लिए एक विशेष फिल्म है. यह एक डांस फिल्म नहीं है और वास्तविक जीवन पर आधारित है. फिल्म बहुत शुरुआती चरण में है. प्री प्रोडक्शन के लिए पहली मीटिंग इसी हफ्ते होगी.” वहीं जब रेमो डिसूजा से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपनी डिजिटल सीरीज के बारे में खबरों का खंडन किया और कहा यह “सच नहीं” है. वहीं बाजपेयी को निर्देशित करने पर उन्होंने कोई टिप्पणी नहीं की.

Leave a Comment