Salman Khan Tiger 3: सलमान खान की ‘टाइगर 3’ का ‘एवेंजर्स’ और ‘जोकर’ से कनेक्शन, ‘पठान’ भी इसके सामने भरेगी पानी

टाइगर 3‘ (Tiger 3) फिल्म का कनेक्शन हॉलीवुड से जुड़ गया है। जोकर’, ‘डॉक्टर स्ट्रेंज’, ‘स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम’, ‘एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर’ जैसी फिल्मों में अपने एक्शन का हुनर दिखाने वाले एक्शन को-ऑर्डिनेटर भी यशराज फिल्म्स से जुड़े हैं। जानिए पूरी डिटेल्स।

सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ की आने वाली फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) को लेकर दर्शकों के बीच काफी एक्साइटमेंट हैं। वही सलमान खान की फिल्म से नया अपडेट सामने आ रहे है। दरअसल ‘टाइगर 3’ फिल्म का कनेक्शन हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘एवेंजर्स: एंडगेम’ से भी है। आइए बताते हैं कि आखिर सलमान खान का इस हॉलीवुड फिल्म से क्या नाता है।

‘टाइगर 3’ (Tiger 3) के निर्माताओं ने टॉप हॉलीवुड एक्शन को-ऑर्डिनेटर क्रिस बार्न्‍स को टीम में शामिल किया है, जिन्होंने मार्वल की हिस्टोरिक हिट ‘एवेंजर्स : एंडगेम’ पर काम किया था। क्रिस बार्न्‍स एक्शन स्पेकटेकल्स बनाने में अनुभवी हैं और उनके बायो से पता चलता है कि वह मरीन एक्शन में माहिर हैं।

क्रिस बार्न्स ने इन बड़ी फिल्मों में काम किया है

Chris Barnes ने ‘द बॉर्न अल्टीमेटम’, ‘आई एम लीजेंड’, ‘जोकर’, ‘डॉक्टर स्ट्रेंज’, ‘स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम’, ‘एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर’ जैसी कई बड़ी हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फिल्मों में भी अच्छा काम किया है।

‘टाइगर 3’ होगी पठान से एकदम अलग

इस फिल्म में इमरान हाशमी ने खलनायक बनकर स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा । इस फिल्म के निर्देशक मनीष शर्मा है। मनीष शर्मा के निर्देशन में बन रही ‘टाइगर-3’ वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स द्वारा निर्मित प्रसिद्ध ब्लॉकबस्टर का हिस्सा है और दो बड़ी हिट ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ के बाद ‘टाइगर’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। ‘टाइगर 3’ में कटरीना कैफ सुपर जासूस ‘जोया’ और इमरान हाशमी खलनायक की भूमिका में हैं। यह फिल्म दिवाली पर रिलीज होगी।

Leave a Comment