Sapna Choudhary: स्टेज शो के लिए हमेशा सलवार सूट ही क्यों पहनती हैं सपना चौधरी? कारण जानकर रह जाएंगे हैरान

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज एक जाना-पहचाना नाम है. सलमान खान के शो बिग बॉस में आने के बाद से देसी क्वीन का जादू तेजी से सोशल मीडिया पर चला. सपना अपने परफॉर्मेंस से दर्शकों की नींद चुरा लेती है. जब वो स्टेज पर ठुमके लगाती है, तो दर्शक दिल थामकर बस उन्हें ही देखते रहते है. सपना स्टेज पर हर बार सलवार सूट पहनकर ही डांस करती है, इसके पीछे की वजह क्या आप जानते है. चलिए आपको आज बताते है.

सपना चौधरी सूट पहनकर क्यों करती है डांस?

हरियाणा की लोकप्रिय डांसिंग क्वीन सपना चौधरी अपने स्टेज शोज के लिए जानी जाती है. हालांकि कुछ समय से उन्होंने कई एलबम भी रिलीज किए है और अब उनकी लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ है. देसी क्वीन आज एक शानदार जिंदगी जीती है, लेकिन वो स्टेज पर सिर्फ सलवार सूट पहनकर डांस करती है. इसके पीछे की वजह उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था.

सपना चौधरी ने सूट पहनने के पीछे बताई थी वजह

सपना चौधरी ने कहा था, शुरुआत में उन्होंने परफॉर्मेंस के लिये लहंगा बनवाया था, लेकिन इसमें उन्हें डांस करने में दिक्कत हो रही थी. सपना ने जिसके बाद सलवार सूट पहनकर डांस किया. उससे उनकी बॉडी कवर हो जाती थी. सपना ने कहा था ये उनके प्रोटेक्शन के लिए था और किसी ने इसे पहनने के लिए फोर्स नहीं किया. आज सपना का ये स्टाइल उनका फैशन स्टेटमेंट बन गया. इसी अदा पर अब उनके चाहने देसी क्वीन पर मर-मिटते है.

सपना चौधरी एक बड़ी पर्सनैलिटी होने के साथ जानी-मानी सोशल मीडिया स्टार भी हैं. इंस्टाग्राम पर सपना चौधरी के 50 लाख फॉलोअर्स हैं. यूजर्स उनको बेहद पसंद भी करते हैं. और इंस्टाग्राम पर फॉलो भी करते हैं. एक्ट्रेस काफी लैविश लाइफ जीती है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सपना चौधरी एक स्टेज परफॉर्मेंस के 25-50 लाख रुपये तक चार्ज करती हैं. उनके डांस को देखने के लिए दर्शकों की अच्छी खासी भीड़ जमा रहती है. उनके पास आओडी क्यू7, फोर्ड और बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज गाड़ी है. इसके अलावा दिल्ली में भी इनका बंगला है.

Leave a Comment