Luciano Sanchez: फुटबॉल के मैदान पर दिल दहला देने वाला मंजर, भयानक हादसे में लुसियानो सांचेज का टूटा पैर

कोपा लिबर्टाडोर्स में फुटबॉल क्लब के मैच में एक दर्दनाक हादसा हुआ। इस हादसे में 29 साल के फुटबॉलर लुसियानो साचेंज (Luciano Sanchez) का बायां पैर टूट गया।

लुसियानो साचेंज (Luciano Sanchez) की यह चोट इतनी गंभीर है कि उन्हें ठीक होने में एक साल से भी अधिक का समय लग सकता है। इस घटना के बाद खिलाड़ी अबाक रहे गए थे। चोटिल होकर मैदान पर गिरते ही लुसियानो साचेंज बुरी तरह दर्द तड़पने लगे थे।

दअरसल मैच में मार्सेलो लेओनियो मैच के 56वें मिनट में लुसियानो साचेंज (Luciano Sanchez) से गेंद को छकाने का प्रयास कर रहे थे। इस दौरान लुसियानो साचेंज की कोशिश थी कि वह मार्सेलो से गेंद को अपने पास लेकिन इस प्रयास के दौरान उनका बुरी तरह से मुड़ गया और वह नीचे गिर गए। इसके बाद सभी खिलाड़ी इकट्ठा हो गए। लुसियानो साचेंज को दर्द से तपड़ता देख मार्सेलो को फूट-फूट कर रोने लगे।

यह भी पढ़ें: WI vs IND: भारत ने तीसरे वनडे में वेस्टइंडीज की निकाली हवा, 200 रन से जीता मैच, 2-1 से सीरीज पर किया कब्जा

खिलाड़ियों ने फौरन मेडिकल टीम को बुलाया और लुसियानो साचेंज (Luciano Sanchez) को स्ट्रेचर पर लेकर मैदान पर से बाहर गए। इस घटना के बाद मार्सेलो को लाल कार्ड भी दिखाया गया। वहीं मैच के बाद मार्सेलो ने सोशल मीडिया पर अपना दुख बयान किया।

मार्सेलो ने ट्वीट कर लिखा, ‘मैंने आज मैदान पर बहुत मुश्किल पल का सामना किया। बिना किसी इरादे के मैंने अपने एक साथी फुटबॉलर को घायल कर दिया। मैं उसके जल्दी ठीक होने की कामना करता हूं।’

वहीं सांचेज की चिंता के लिए ब्राजीलियाई क्लब और फुटबॉलर को अर्जेंटीना के कोच ने धन्यवाद दिया। अर्जेंटीना क्लब ने कहा कि हम प्रतिद्वंद्वी हैं, हम दुश्मन नहीं बल्कि एक दूसरे के प्रतिद्वंदी है।’

Leave a Comment