अब जवान का तूफान रोकने आ रहा विवेक अग्निहोत्री का ‘The Vaccine War’

Mumbai: शाहरुख खान ने 4 साल का ब्रेक लिया और पर्दे पर ऐसी छलांग मारी कि खुद ही रिकॉर्ड बनाकर तोड़ रहे हैं. शाहरुख खान ने 2023 की शुरुआती महीने जनवरी में ही ‘पठान’ फिल्म से धमाका कर दिया था. पठान ने 8000 करोड़ रुपयों की कमाई की. अब 7 सितंबर को रिलीज हुई शाहरुख खान की ‘जवान’ भी बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ मार रही है. जवान ने 5 दिनों में 575 करोड़ रुपयों की वर्ल्डवाइड कमाई कर ली. इनमें से 316 करोड़ रुपये भारत में कमाये हैं.

‘जवान’ के बॉक्स ऑफिस तूफान को टक्कर देगी ‘The Vaccine War’

अब ‘जवान’ का बॉक्स ऑफिस पर उठे इस तूफान को टक्कर देने एक और फिल्म आने वाली है. नाम है ‘द वैक्सीन वॉर’ (The Vaccine War) और इसे ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने बनाया है. मंगलवार को ‘द वैक्सीन वॉर’ का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया. इस फिल्म में नाना पाटेकर, अनुपम खैर, गिरिजा ओक, निवेदिता भट्टाचार्य और रायमा सेन लीड किरदारों में नजर आने वाले हैं.

इस तारीख को रिलीज होगी फिल्म

The Vaccine War 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. विवेक अग्निहोत्री की इससे पहले रिलीज हुई फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ खूब चर्चा में रही थी. इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर भी काफी बवाल हुआ था. लोगों ने इस फिल्म को प्रोपोगेंडा बताया था. अब डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की एक फिल्म रिलीज को तैयार है. फिल्म कोरोना महामारी के बाद भारत में बनी स्वदेसी वैक्सीन की कहानी है. फिल्म की कहानी में राजनीतिक तल्खियां भी खूब देखी जा रही हैं.

ट्रेलर भी दिख रहा मजेदार

Leave a Comment