काजोल संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची न्यासा देवगन, यूजर्स ने किया ट्रोल तो स्टारकिड के फैंस ने दिया जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल अपनी बेटी न्यासा देवगन के साथ रविवार सुबह सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन किए. मंदिर से बाहर निकलते हुए दोनों का वीडियो सामने आया है. इस मौके पर न्यासा व्हाइट सलवार-कमीज पहने नजर आईं और वो अपनी मां के साथ चल रही थी. वहीं उनकी मां फ्लोरल कुर्ते में दिखाई दीं. उन्होंने माथे पर टीका लगाया हुआ था.

न्यासा देवगन के फैंस ने किया सपोर्ट

न्यासा देवगन के पहनावे को लेकर कुछ यूजर्स ने उनका मजाक उड़ाया. वहीं उनके प्रशंसकों ने उनका बचाव किया. एक यूजर ने लिखा,” पिछले कुछ दिनों से गलत पब्लिसिटी हो रही थी इनकी, कभी पार्टी करते हुए तो कभी कुछ.” वहीं स्टारकिड के फैंस ने उनके समर्थन में ट्वीट किया, ”मुझे ट्रोलिंग की बात समझ में नहीं आती. पब और पार्टियों में लोग वेस्टर्न ड्रेस पहनते हैं. इसका मतलब यह नहीं है कि वे धार्मिक नहीं हो सकते और मंदिरों में नहीं जा सकते.” काजोल और न्यासा देवगन का वीडियो विरल भयानी ने शेयर किया है.

वह पूरी दुनिया में जानी जाती हैं

हाल ही में मैशबेल इंडिया के साथ बातचीत में काजोल ने सोशल मीडिया के जमाने में एक स्टार किड होने के बारे में बात की और बताया कि कैसे वह अपने बच्चों के लिए सुरक्षात्मक महसूस करती हैं. उन्होंने कहा,“न्यासा सिंगापुर में पढ़ रही थी. कई बार लोगों ने उन्हें बस में रोका और उनका ऑटोग्राफ लिया. यह अजीब है लेकिन वह पूरी दुनिया में जानी जाती हैं. मैं तब तक चर्चा में नहीं थी जब तक मैंने फिल्मों में अभिनय करना शुरू नहीं किया. कम से कम मुझे इस बात की आजादी थी कि अगर मैं लंदन जैसी किसी जगह पर जाता तो वहां ज्यादा लोग नहीं होते.’

ट्रोलर्स के बारे में कही थी ये बात

ईटाइम्स के साथ एक अन्य बातचीत में काजोल ने सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के बारे में बात की थी और कैसे न्यासा को कभी-कभी फोटो खिंचवाने पर नकारात्मक टिप्पणियां मिलती हैं. उन्होंने कहा, “यह मुझे प्रभावित नहीं करता है लेकिन हां एक निश्चित स्तर है कि आप इसे गंभीरता से ले सकते हैं… अगर 100 लोग अच्छी बातें कह रहे हैं, तो 2 लोग हैं जिन्होंने कुछ बुरा कहा है, लेकिन बुरे लोगों को हाइलाइट किया जाता है. न्यासा को इसके बजाय सकारात्मकता पर ध्यान केंद्रित करने की सलाह देती हूं.”

Leave a Comment