Sachin Tendulkar के तारीफ करने पर पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने दिया दिल छूने वाला बयान

Sports Desk: पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) द्वारा की प्रशंसा का जवाब दिया है। रज्जाक ने कहा कि तेंदुलकर द्वारा उन्हें कठिन गेंदबाज कहने के लिए किसी ने बाध्य नहीं किया था। यह सचिन की महानता है कि उन्होंने मेरा नाम लिया।

हाल ही में सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने एक इंटरव्यू में कहा था कि रज्जाक को खेलना कठिन होता था। वह कठिन गेंदबाजों में से एक थे, जिसका उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सामना किया था। तेंदुलकर द्वारा बड़ी प्रशंसा पर रज्जाक ने प्रतिक्रिया दी है। पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज अब्दुल रज्जाक ने कहा कि यह सचिन की महानता है कि उन्होंने मेरा नाम लिया।

रज्जाक ने सचिन (Sachin Tendulkar) को बताया वन मैन आर्मी

रज्जाक ने नादिर अली के पॉडकास्ट में कहा, “सबसे पहले, सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) एक विश्व स्तरीय बल्लेबाज थे और रहेंगे। हालांकि, सचिन की जिस तरह की फैन फॉलोइंग थी, सचिन को यह कहने की जरूरत नहीं थी। मैंने कभी नहीं समझा कि सचिन को मेरा नाम लेने की क्या जरूरत है। वह किसी का भी नाम ले सकते थे।”

अब्दुल रज्जाक ने ऑस्ट्रेलिया में खेली गई त्रिकोणीय सीरीज को याद करते हुए कहा, “गेंद जब स्विंग होती है तो बड़े से बड़ा बल्लेबाज परेशान हो जाता है। सचिन इंडिया के लिए वन मैन आर्मी थे। जब भी हम भारत के खिलाफ खेलते थे तो सीनियर्स हमेशा सचिन का विकेट लेने के लिए कहते थे। ऑस्ट्रेलिया में सीबी सीरीज के दौरान मैंने उन्हें आउट किया था।”

2006 में किया था क्लीन बोल्ड

बता दें कि अब्दुल रज्जाक पाकिस्तान बेहतरीन ऑलराउंडर्स में एक थे। रज्जाक ने 2000 से लेकर 2006 तक सचिन को 6 बार आउट किया है। 2006 में जब भारतीय टीम पाकिस्तान के दौरे पर गई थी, उस वक्त भी रज्जाक ने सचिन को क्लीन बोल्ड किया था।

Leave a Comment